Monday, September 26, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

महेश बाबू ने बेटे गौतम पर लुटाया प्यार, खास अंदाज में किया बर्थडे विश

- Advertisement -

Mahesh Babu Wish Son Gautam: महेश बाबू (Mahesh Babu) को टॉलीवुड का प्रिंस कह जाता है। वहीं आज वो अपने बेटे गोतम का जन्मदिन मना रहे हैं। इस खास दिन पर हर कोई गोतम को बर्थडे पर विश कर रहा है और अब खुद उनके पापा ने खास अंदाज में उन्हें विश किया है। दरअसल, महेश बाबू ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक फोटो शेयर (Mahesh Babu Post) की है जिसमें वो अपने बेटे संग नजर आ रहे हैं।

यहाँ पढ़िए अल्लू अर्जुन की घर हुई गणपति पूजा, बच्चों ने भी लिया आशीर्वाद

महेश बाबू ने बेटे गोतम को किया बर्थडे विश

इस फोटो को शेयर करते हुए महेश बाबू ने एक प्यारा कैप्शन लिखा है। महेश बाबू ने लिखा कि, ‘मुबारक 16 Young Man!!आप हर दिन मुझे गर्व महसूस करवाते हैं और मैं आपको बेहतरीन और आगे बढ़ते हुए देखने के लिए और इंतजार नहीं कर सकता !! इस नए चरण के लिए मेरा सारा प्यार और आशीर्वाद! याद रखें। जब भी आपको मेरी जरूरत हो मैं हमेशा वहां हूं! लव यू माय बेटा। आप जितना सोच सकते हैं उससे ज्यादा @gautamghattamaneni

पिता ने बेटे गोतम पर लुटाया प्यार

इसी के साथ महेश बाबू ने दिल वाला इमोजी बनाया और बेटे पर खूब प्यार लुटाया। इस पोस्ट पर सितारों से लेकर फैंस भी जमकर कमेंट कर रहे हैं और गौतम को बर्थडे विश कर रहे हैं। आपको बता दें, गोतम अभी पढ़ाई कर रहे हैं और अभी उन्होंने फिल्मों में आने के लिए नहीं सोचा है लेकिन महेश बाबू की बेटी सितारा (Sitara) टॉलीवुड में कदम रख चुकी है।

यहाँ पढ़िए प्रभास की ‘आदिपुरुष’ में हुई इस एक्टर की एंट्री! बाहुबली को मिला साथ

बॉलीवुड डेब्यू करेंगे महेश बाबू

आपको बता दें, महेश बाबू आखिरी बार फिल्म ‘सरकारू वारी पाटा’ में नजर आए थे जिसमें उनके साथ कृर्ति सुरेश भी अहम रोल में नजर आई थी। कुछ दिनों से खबर है कि वो बॉलीवुड में भी कदम रख सकते हैं लेकिन इस बारे में अभी किसी भी तरह का कोई ऑफिशयल बयान सामने नहीं आया है।

यहाँ पढ़िए  टॉलीवुड से जुड़ी ख़बरें

   Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss