Saturday, October 1, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

बॉलीवुड डेब्यू करने के लिए तैयार महेश बाबू! इस डायरेक्टर संग मिलाया हाथ

- Advertisement -

Mahesh Babu Bollywood Debut: साउथ सिनेमा के जाने-माने एक्टर महेश बाबू (Mahesh Babu) को किसी पहचान की जरूरत नहीं हैं उन्होंने मनोरंजन जगत में एक से बढ़कर एक फिल्में दी हैं। एक बार फिर वो पर्दे पर तहलका मचाने के लिए पूरी तरह से तैयार है लेकिन इस बार वो बॉलीवुड फिल्म में नजर आएंगे। जी हां आपने सही जाना… ‘बॉलीवुड’। इस खबर के बाद से सिनेमा की गलियारों में हलचल तेज हो गई है और फैंस के अलग-अलग रिएक्शन सामने आ रहे हैं।

Makers of next Mahesh Babu-starrer announce filming, release dates

कुछ दिन पहले महेश बाबू (Mahesh Babu Statement) ने एक बयान दिया था जिसमें कहा था कि, ‘मुझे लगता है कि वो अफॉर्ड नहीं कर सकते। इस वजह से मैं अपना वक्त बर्बाद नहीं करना चाहता। मुझे तेलुगू सिनेमा से स्टारडम और प्यार मिला है।’ इस बयान के बाद उनको काफी ट्रोलिंग का भी सामना करना पड़ा था और उन्होंने इस पर सफाई भी दी थी लेकिन इन सब के बीच महेश बाबू के बॉलीवुड डेब्यू को लेकर खबर सामने आ रही है।

Here's how SS Rajamouli reacted after watching Mohanlal, Jeethu Joseph's Drishyam 2

साउथ के मशहूर डायरेक्टर एस.एस राजामौली (S.S.Rajamouli) की फिल्म को पैन इंडिया रिलीज करने की उम्मीद है। हिंदी वर्जन के साथ बॉलीवुड के बड़े प्रोड्यूसर भी काम करेंगे जिसमें महेश बाबू के लीड रोल करने की बात सामने आ रही है। फिलहाल अभी इस फिल्म का टाइटल भी तय नहीं किया गया है। हालांकि अभी तक मेकर्स ने और एक्टर ने इसपर किसी भी तरह का कोई भी ऑफिशियल स्टेटमेंट नहीं दिया है।

Mahesh Babu Fans as Confused as The Directors

वहीं महेश बाबू के वर्कफ्रंट की बात करें तो वो आखिरी बार फिल्म ‘सरकारू वारी पाटा’ में नजर आए थे जिसमें उनके साथ कृर्ति सुरेश भी अहम रोल में नजर आई थी। इतना ही नहीं इस फिल्म से महेश बाबू की बेटी सितारा ने भी फिल्मों में डेब्यू किया। वहीं अब फैंस उन्हें हिंदी सिनेमा में देखने का इंतजार कर रहे हैं।

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss