--- विज्ञापन ---

Latest Posts

महेश बाबू ने खास अंदाज में दी पिता को जन्मदिन की बधाई, लिखा प्यार भरा नोट

- Advertisement -

Krishna Birthday: साउथ सिनेमा के दिग्गज एक्टर कृष्णा (Krishna) आज अपना 79वां जन्मदिन मना रहे हैं। वहीं उनके खास दिन पर उनके बेटे और साउथ फिल्म इंडस्ट्री के प्रिंस महेश बाबू (Mahesh Babu) ने अपने पिता को खास अंदाज में जन्मदिन विश किया है। महेश बाबू ने अपने पिता के लिए एक नोट लिखा है। दरअसल, महेश बाबू ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने पिता की एक फोटो शेयर की है और उन्हें जन्मदिन की शुभकामनाएं दी है।

और पढ़िएआर.माधवन ने अपनी स्टूडेंट से रचाई थी शादी, इस तरह शुरू हुई दोनों की मुलाकात

 

महेश बाबू ने फोटो के साथ कैप्शन भी लिखा है जिसमें वो लिखते है, ‘जन्मदिन मुबारक हो नन्ना! वास्तव में आप जैसा कोई नहीं है। आने वाले कई सालों के लिए आपकी खुशी और अच्छे स्वास्थ्य की कामना करता हूं। आप हमेशा स्वस्थ रहें। लव यू। वहीं नम्रता शिरोडकर (Namrata Shirodkar) ने भी बच्चों सितारा और गौतम के साथ अपने ससुर कृष्णा की फोटो शेयर करते हुए उनके अच्छे स्वास्थ्य की कामना की है।

और पढ़िएराणा दग्गुबाती की ‘विराट पर्वम’ की तारीख में बदलाव, अब इस दिन होगी रिलीज

 

नम्रता ने लिखा कि, ‘मेरी सभी पसंदीदा यादें पिछले इतने सालों से आप से जुड़ी हैं। आपने मेरे जीवन में इतना प्यार, हंसी, दया और खुशी दी है, इसके लिए मैं हमेशा आपकी आभारी हूं। जन्मदिन मुबारक हो.. हम सब आपसे प्यार करते हैं।’  बता दें, महेश बाबू का अपने पिता कृष्णा के साथ बहुत करीबी जुड़ाव रहा है। महेश बाबू के फिल्म इंडस्ट्री में आने और अभिनेता बनने के लिए उनके पिता सबसे बड़ी प्रेरणा थे। उन्होंने अपने पिता के साथ लगभग 25 फिल्मों में काम किया है।

महेश बाबू की बात करें तो हाल ही में उनकी फिल्म ‘सरकारु वारी पाटा’ रिलीज हुई है जिसे दर्शकों का खूब प्यार मिला था जिसमें उनके साथ एक्ट्रेस कीर्ति सुरेश भी अहम रोल में नजर आई थी। इस फिल्म से महेश बाबू की बेटी सितारा ने भी फिल्मों में डेब्यू किया है। फिल्म में सितारा अपने पापा के साथ पेनी गाने पर भी थिरकती हुई नजर आई।

 

यहाँ पढ़िए टॉलीवुड से जुड़ी ख़बरें

 

 Click Here –  News 24 APP अभी download करें

 

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss