Friday, December 9, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

राणा दग्गुबाती की ‘विराट पर्वम’ की तारीख में बदलाव, अब इस दिन होगी रिलीज

- Advertisement -

Virata Parvam: साउथ से लेकर बॉलीवुड तक अपनी एक्टिंग का डंजा बजा चुके राणा दग्गुबाती (Rana Daggubati) की फिल्म ‘विराट पर्वम’  (Virata Parvam) का फैंस को काफी लंबे समय से इंतजार है। इस फिल्म में राणा के साथ साई पल्लवी (Sai Pallavi) भी अहम रोल में नजर आएंगी। वहीं अब फिल्म से जुड़ी एक बड़ी खबर सामने आई है जिसमें पता चला है कि मेकर्स ने फिल्म की रिलीज डेट में बदलाव किया है।

दरअसल, खबर आ रही है कि राणा दग्गुबाती की फिल्म विराट पर्वम (Virata Parvam Release Date) पहले एक जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली थी लेकिन अब ये फिल्म 17 जून को सिनेमाघरों में दस्तक देगी। फिलहाल फिल्म को जल्द रिलीज करने की वजह अभी सामने नहीं आई है लेकिन फैंस में जल्द रिलीज को लेकर खुशी देखने को मिल रही हैं। फिल्म की बात करें तो ये फिल्म 1990 के दशक की सच्ची घटनाओं पर आधारित है जिसमें नक्सली आंदोलने में एक प्रेम कहानी को दिखाया जाएगा।

और पढ़िए –  सिनेमाघरों के बाद प्राइम वीडियो पर दिखेगा रॉकी भाई का जलवा, इस दिन होगी रिलीज

 

‘विराट पर्वम’ में राणा दग्गुबाती ‘अरन्या’ नाम का किरदार निभाते हुए नजर आएंगे। दूसरी तरफ साईं पल्लवी ‘वेनेला’ नाम का किरदार निभाती हुई नजर आएंगी। इस फिल्म को डी सुरेश बाबू ने डायरेक्ट है जिसमें राणा दग्गुबाती और साई पल्लवी के साथ-साथ नंदीता दास, नवीन चंद्र, जरीना वहाब, ईश्वरी राव और साई चंद भी अहम रोल में नजर आएंगे।

पहले ये फिल्म 30 अप्रैल 2021 को रिलीज होने वाली थी लेकिन कोरोना की वजह से फिल्म की रिलीज डेट को आगे बढ़ा दिया गया था लेकिन अब ये फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए पूरी तरह से तैयार है। बता दें, राणा ने फिल्म बाहुबली में ‘भल्लालदेव’ का किरदार निभाया था जिसमें उन्होंने अपनी दमदार एक्टिंग से लोगों के दिलों में एक अलग जगह बना ली। वहीं अब देखना है कि राणा दग्गुबाती की इस फिल्म को दर्शकों का कितना प्यार मिलता है।

 

यहाँ पढ़िए टॉलीवुड से जुड़ी ख़बरें

 

 Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -

Latest Posts