---विज्ञापन---

महेश बाबू ने खरीदी ‘ऑडी ई-ट्रॉन’ कार, कीमत जानकर उड़ जाएंगे होश

Tollywood News: साउथ के जाने-माने एक्टर ‘महेश बाबू’ (Mahesh Babu) ने नई इलेक्ट्रिक कार (Mahesh Babu New Car) खरीदी है जिसकी चर्चा हर तरफ हो रही हैं। कार का नाम ऑडी ई-ट्रॉन (Audi e-tron) है। इस गाड़ी को ऑडी इंडिया ने पिछले साल भारत में लॉन्च किया था। कार खरीदने की जानकारी स्टार ने अपने […]

Tollywood News: साउथ के जाने-माने एक्टर ‘महेश बाबू’ (Mahesh Babu) ने नई इलेक्ट्रिक कार (Mahesh Babu New Car) खरीदी है जिसकी चर्चा हर तरफ हो रही हैं। कार का नाम ऑडी ई-ट्रॉन (Audi e-tron) है। इस गाड़ी को ऑडी इंडिया ने पिछले साल भारत में लॉन्च किया था। कार खरीदने की जानकारी स्टार ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए दी है। कार के साथ तस्वीर साझा करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा, ‘एक स्वच्छ, हरा भरा और भविष्य घर ला रहा हूं। #ऑडी के अनुभव के लिए उत्साहित।

पोस्ट में आप देख सकते है कि, महेश बाबू ऑरेंज टीशर्ट और क्रीम पैंट में नजर आ रहे हैं। कार खरीदने के बाद लोग उन्हें ऑडी एम्बेसडर भी कहने लगे हैं। लोग उनकी फोटो पर कमेंट करते हुए नई कार खरीदने की बधाई दे रहे हैं साथ ही उनकी फोटो को खूब वायरल भी कर रहे है। महेश बाबू की नई कार की की बात करें तो इलेक्ट्रिक ऑडी ई-ट्रॉन में प्लेटिनम ग्रे फिनिश के साथ सिंगल फ्रेम ग्रिल ह साथ ही इसमें 20-इंच ग्रेफाइट ग्रे डायमंड-कट अलॉय व्हील्स भी लगे हैं।

 

और पढ़िएमहेश बाबू ने 30 बच्चों की कराई हॉर्ट सर्जरी, दरियादिली ने छुआ फैंस का दिल

 

 

ऑडी ई-ट्रॉन कार के बेस वैरिएंट में 660 लीटर का बूट स्पेस है जो पीछे की सीटों को मोड़कर 1,725 लीटर तक बढ़ाया सकता है और महेश बाबू की नई कार की कीमत 1.19 करोड़ रुपये है। बता दें कि महेश बाबू साउथ इंडस्ट्री के बड़े सुपरस्टार हैं और लड़कियों के बीच उनकी जबरदस्त पॉपुलैरिटी है।

महेश बाबू ने साल 1983 में अपने करियर की शुरुआत की थी और अब वो जल्द ही फिल्म ‘सरकारू वारी पाटा’ (Sarkaru Vari Pata) में नजर आएंगे जिसमें उनके साथ एक्ट्रेस किर्ती सुरेश (Keerthy Suresh) अहम भूमिका में हैं। इतना ही नहीं इस फिल्म से एक्टर की बेटी सितारा (Sitara) भी डेब्यू कर रही हैं और ये फिल्म 2 मई 2022 को रिलीज होगी।

 

यहाँ पढ़िए  टॉलीवुड से जुड़ी ख़बरें

 

Click Here – News 24 APP अभी download करें

 

First published on: Apr 18, 2022 02:00 PM