---विज्ञापन---

Leo Box Office Collection: ‘लियो’ की दहाड़ से कांपा बॉक्स ऑफिस, 300 करोड़ के क्लब में मारी धांसू एंट्री

Leo Box Office Collection Day 12: साउथ फिल्मों का क्रेज लोगों के सिर चढ़कर बोलता है। ऐसे में सुपरस्टार थलापति विजय (Thalapathy Vijay) और बॉलीवुड के खलनायक संजय दत्त  (Sanjay Dutt) की एक्शन से भरपूर फिल्म  ‘लियो’ (Leo) ने बॉक्स ऑफिस पर गदर मचाया हुआ है। 19 अक्टूबर को सिनेमाघरों पर दस्तक दे चुकी फिल्म […]

Leo, Box Office Collection Day 12, Sanjay Dutt, Thalapathy Vijay
Image Credit: Google

Leo Box Office Collection Day 12: साउथ फिल्मों का क्रेज लोगों के सिर चढ़कर बोलता है। ऐसे में सुपरस्टार थलापति विजय (Thalapathy Vijay) और बॉलीवुड के खलनायक संजय दत्त  (Sanjay Dutt) की एक्शन से भरपूर फिल्म  ‘लियो’ (Leo) ने बॉक्स ऑफिस पर गदर मचाया हुआ है। 19 अक्टूबर को सिनेमाघरों पर दस्तक दे चुकी फिल्म की कमाई दिन प्रतिदिन बढ़ती ही जा रही है। फिल्म ने संजय दत्त ने विलेन का रोल निभाया है, जो बहुत ही शानदार है। अब फिल्म को रिलीज हुए 12 दिन हो गए हैं, लेकिन फिल्म की कमाई गदर मचा रही है।

यह भी पढ़ें: बोल्ड अंदाज से तबाही मचाने वाली Neha Malik, जन्मदिन पर देखें किलर लुक

12वें दिन ‘लियो’ की कमाई ने मचाया गदर (Leo Box Office Collection Day 12)

संजय दत्त और थलापति विजय की मच अवेटेड फिल्म ‘लियो’ ने 19 अक्टूबर को बॉक्स ऑफिस पर धांसू एंट्री मारी थी। इस मूवी में एक्शन की भरमार है, क्योंकी संजय दत्त ने खलनायक वाले रोल से फिल्म में तहलका मचा दिया है। जिस तरह फिल्म ने ओपनिंग की है, इससे कयास लगाए जा रहे हैं कि फिल्म ब्लॉकबस्टर साबित हो सकती है। अब ‘लियो’ को रिलीज हुए 12 दिन हो गए हैं।  सैकनिल्क की रिपोर्ट के मुताबिक ‘लियो’ ने अपनी रिलीज के 12वें दिन फिल्म ने 5 करोड़ का कलेक्शन किया है। अब घरेलू बॉक्स ऑफिस पर फिल्म ने 300 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है।

फिल्म की अब तक की कमाई

Day 1- 64.8 करोड़
Day 2- 35.25 करोड़
Day 3- 39 करोड़
Day 4- 40 करोड़
Day 5- 35 करोड़
Day 6- 28 करोड़
Day 7- 13 करोड़
Day 8- 10.48 करोड़
Day 9 – 9 करोड़
Day 10- 11.9 करोड़
Day 11- 16.50 करोड़
Day 12 – 5 करोड़
टोटल कलेक्शन- 308.45 करोड़

‘तेजस’ का किया पत्ता साफ (Leo Box Office Collection Day 12)

बॉलीवुड की बेबाक एक्ट्रेस कंगना रनौत की फिल्म ‘तेजस’ ने भी सिनेमाघरों में दस्तक दे दी है। लेकिन आपको पता हो कि थलापति विजय और संजय दत्त की फिल्म ‘लियो’ ने ‘तेजस’ का पत्ता 4 दिन में ही साफ कर दिया है। फिल्म को देखने के लिए ऑडियंस ही नहीं मिल रही है।

संजय दत्त का है दमदार रोल

संजय दत्त ने ‘KGF 2’ में भी नेगेटिव रोल से गदर मचा दिया था, वहीं इस बार भी ‘लियो’ में अपने धांसू रोल से सबके दिल को दहला दिया है। फैंस को संजू बाबा को रोल काफी पसंद आ रहा है। अगर आपको यकीन नहीं तो एक बार थिएटर में जाकर जरूर देखें।

‘लियो’ की स्टारकास्ट  (Leo Box Office Collection Day 12)

बात ‘लियो’ की स्टारकास्ट की करें तो इस फिल्म में साउथ के सुपरस्टार विजय थलपति लीड रोल में हैं। वहीं एक्शन थ्रिलर से भरपूर इस मूवी में तृषा कृष्णन, अर्जुन सरजा, गौतम मेनन, मैसस्किन और प्रिया आनंद मेन रोल में नजर आए हैं। बॉलीवुड के खलनायक कहे जाने वाले संजय दत्त ने भी इस फिल्म से साउथ डेब्यू किया है। फिल्म में संजय दत्त ने विलेन का धांसू रोल अदा किया है, जिसने लोगों के रोंगटे खड़े कर दिए हैं। ललित कुमार फिल्म के प्रोड्यूसर हैं तो डायरेक्टर लोकेश कनगराज ने फिल्म निर्देशन किया है।

First published on: Oct 31, 2023 05:59 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.