---विज्ञापन---

‘मैं तृषा को उठाकर बेडरूम में ले जाऊंगा और फिर रेप…’, एक्टर के बयान पर आग बबूला हुईं LEO एक्ट्रेस, साथ काम ना करने की खाई कसम

Trisha Krishnan Angry With Leo Co-star: लियो फिल्म की लीड एक्ट्रेस तृषा कृष्णन ने हाल ही में अपने को स्टार को मानवता को बदनाम करने वाला कहा।

Trisha Krishnan, mansoor ali khan, Leo, Thalapathy Vijay, Social Media

Trisha Krishnan Angry With Leo Co-satr: साउथ के सुपरस्टार थलापति विजय (Thalapathy Vijay) की फिल्म ‘लियो’ ने बॉक्स ऑफिस पर अपनी धुंआधार कमाई से गदर मचा दिया था। अब फिल्म ओटीटी (OTT) रिलीज को लेकर चर्चाओं में बनी हुई है। लेकिन एक वजह और है जिसकी वजह से फिल्म चर्चाओं में बनी हुई है। वो वजह है मूवी की लीड एक्ट्रेस तृषा कृष्णन (Trisha Krishnan) का अपने को स्टार मंसूर अली खान (mansoor ali khan) को “नीच और घृणित” कहना। ये खबर चारों तरफ आग की तरह फैल गई है। आप सोच रहे होंगे कि एक्ट्रेस ने आखिर ऐसा क्यों कहा, तो चलिए हम आपको इस बारे में विस्तार से बताते हैं, कि आखिर क्या है पूरा माजरा।

यह भी पढ़ें: थलापति विजय की ‘Leo’ ओटीटी रिलीज डेट आगे बढ़ी, जानें अब कब होगी रिलीज

मंसूर ने ऐसा क्या कह दिया तृषा के बारे में  (Trisha Krishnan Angry With Leo Co-star)

दरअसल एएनआई की एक रिपोर्ट के अनुसार, मंसूर ने एक इंटरव्यू के दौरान कथित तौर पर कहा कि, “जब मैंने सुना कि मैं त्रिशा के साथ काम कर रहा हूं, तो मैंने सोचा कि फिल्म में एक बेडरूम सीन होगा। मैंने सोचा कि मैं उसे वैसे ही बेडरूम में ले जा सकता हूं जैसे मैंने पहले कई बार किया है।

रेप सीन मैंने पहले भी कई बार किए हैं।” उनके इस बयान पर सभी एक्ट्रेस का सपोर्ट कर रहे हैं, और मंसूर को ट्रोल। साथ ही लियो के डायरेक्टर लोकेश कनगराज ने भी अपना रिएक्शन दिया है, और एक्ट्रेस ने करारा जवाब।

तृषा ने मंसूर की कड़ी निंदा की

लियो की लीड एक्ट्रेस तृषा ने अपने बारे में किए गए अभद्र बयान की टिप्पणी की है। उन्होंने एक्स (ट्विटर) पर लिखा,  एक हालिया वीडियो मेरे संज्ञान में आया है जिसमें श्री मंसूर अली खान ने मेरे बारे में अभद्र और घृणित तरीके से बात की है।

मैं इसकी कड़ी निंदा करती हूं और इसे लैंगिक भेदभावपूर्ण, अपमानजनक, स्त्री द्वेषपूर्ण, घृणित और खराब मानती हूं। वह इच्छा रख सकते हैं लेकिन मैं मैं आभारी हूं कि मैंने कभी भी उनके जैसे दयनीय व्यक्ति के साथ स्क्रीन स्पेस शेयर नहीं किया। मैं यह सुनिश्चित करूंगी कि मेरे बाकी फिल्मी करियर में भी ऐसा कभी न हो कि मैं उनके साथ काम करुं, उनके जैसे लोग मानवता को बदनाम करते हैं।’

चिन्मयी श्रीपदा उतरी तृषा की सपोर्ट में  (Trisha Krishnan Angry With Leo Co-star)

गायिका चिन्मयी श्रीपदा, जो अक्सर अपने साथी कलाकारों के साथ खड़ी रहती हैं, ने भी एक लंबा चौड़ा पोस्ट लिखकर मंसूर की आलोचना की। चिन्मयी श्रीपदा ने एक्स पर लिखा, ‘मंसूर अली खान जैसे पुरुषों के बारे में बात – वे हमेशा इस तरह से बात करते रहे हैं। कभी भी निंदा नहीं की गई, जबकि सत्ता, धन और प्रभाव वाले अन्य लोग हंस रहे थे।” उन्होंने आगे कहा, “रोबो शंकर ने इस बारे में कुछ कहा कि वह कैसे चाहते थे कि उन्हें अभिनेत्री को छूने की अनुमति दी जाए; अभिनेत्री को पता नहीं था कि क्या कहा जा रहा है, लेकिन अगर मुझे याद है कि जब तक एक पत्रकार ने उन्हें नहीं बुलाया था, तब तक बाकी सभी लोग मुस्कुरा रहे थे, भले ही वे नाराजगी साझा करने के लिए काफी सहज महसूस कर रहे थे।’

First published on: Nov 19, 2023 12:46 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.