---विज्ञापन---

वरुण तेज संग रिश्ते पर लावण्या त्रिपाठी ने तोड़ी चुप्पी, कही ये बड़ी बात

Lavanya Tripathi Statement: साउथ के सितारों का हर तरफ बोल-बाला है। वहां के स्टार भी इन दिनों बॉलीवुड में छा रहे हैं और अब साउथ एक्टर वरुण तेज (Varun Tej) को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई थी कि वो लावण्या त्रिपाठी (Lavanya Tripathi) को डेट कर रहे हैं और शादी करने वाले हैं। इसपर […]

Lavanya Tripathi Statement: साउथ के सितारों का हर तरफ बोल-बाला है। वहां के स्टार भी इन दिनों बॉलीवुड में छा रहे हैं और अब साउथ एक्टर वरुण तेज (Varun Tej) को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई थी कि वो लावण्या त्रिपाठी (Lavanya Tripathi) को डेट कर रहे हैं और शादी करने वाले हैं। इसपर लावण्या ने चुप्पी तोड़ते हुए एक बड़ा खुलासा कर दिया।

अभी पढ़ें – इस दिन होगा ‘लाइगर’ का यूएस में प्रीमियर, अनन्या-विजय ने दी जानकारी

I Am Single Because...': Lavanya Tripathi Reacts To Marriage Rumours With Varun Tej

लावण्या त्रिपाठी का खुलासा

Varun Tej And Lavanya Tripathi : లావణ్య త్రిపాఠితో వరుణ్ తేజ్ పెళ్ళంట.! నిజమేనా.? | The News Qube

खबर थी कि, वरुण तेज जल्द ही लावण्या त्रिपाठी (Lavanya Tripathi Statement) संग शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। दोनों को लेकर काफी दिनों से अफेयर की खबरें सामने आ रही हैं जिसपर विराम लगता हुआ नजर आ रहे हैं। दरअसल, दोनों को एक पार्टी में साथ में देखा गया था जिसके बाद फैंस ने कयास लगाने शुरु कर दिए कि दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं लेकिन अब लावण्या ने इन सभी का खंडन किया है।

वरुण संग रिश्ते को बताया अफवाह

Mega Fans Trolls On Lavanya Tripati Act With Varun Tej Movie, Varun Tej, Lavanya Tripati, Kiran Korrapati, Varun Tej Latest Update, Lavanya Tripati - Telugu Kiran Korrapati, Lavanya Tripati, Varun Tej, Mistervarun,

लावण्या ने अपने बयान में कहा कि, ‘मैं सिंगल हूं क्योंकि मुझे सही जवाब नहीं मिला है। उन्होंने वरुण तेज के साथ अपनी शादी की सभी अफवाहों को खारिज कर दिया है। उन्होंने कहा कि, ये सब तभी हो रहा है जब उन्होंने उनके साथ दो फिल्मों में काम किया। उनका लिव-इन रिलेशनशिप में होना अब तक की सबसे अजीब अफवाह है। अब ये तो वक्त ही बताएगा कि लावण्या और वरुण तेज डेटिंग कर रहे हैं या नहीं।

अभी पढ़ेंHappy Birthday Chiranjeevi: मेगास्टार हैं चिरंजीवी, फिल्में फ्लॉप होने पर करते हैं ये काम

इन फिल्मों में दिखे लावण्या वरुण

Lavanya Tripathi clarifies Varun Tej rumour

आपको बता दें, लावण्या वरुण तेज की बहन निहारिका की बेहद करीबी दोस्त हैं और वो सभी एक ही घेरे में हैं। लावण्या ने उदयपुर में निहारिका कोनिडेला की भव्य शादी में भी शिरकत की थी। वरुण और लावण्या ने 2 फिल्मों- मिस्टर और अन्तरिक्षम में एक साथ काम किया है जिनकी केमिस्ट्री लोगों को खूब पसंद आई थी और दोनों की जोड़ी ने पर्दे पर धमाल मचा दिया था।

यहाँ पढ़िए  टॉलीवुड से जुड़ी ख़बरें

Click Here – News 24 APP अभी download करें

First published on: Aug 21, 2022 11:45 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.