--- विज्ञापन ---

Latest Posts

KGFVerse: यश ने दिखाई केजीएफ चैप्टर-2 से अपने किरदारों की झलक, रॉकी भाई का लुक देख फैंस में मची खलबली

- Advertisement -

Tollywood News: साल 2022 की सबसे बड़ी फिल्म केजीएफ चैप्टर-2′ (KGF Chapter-2) का फैंस को बड़ी ही बेसब्री से इंतजार है। वहीं अब यश और फिल्म मेकर्स ने फिल्म का प्रमोशन जोर-शोर से शुरू कर दिया है। मुंबई प्रमोशन के दौरान यश ने फिल्म का नया गाना ‘फलक तू गरज तू’ (Falak Tu Garaj Tu ) रिलीज किया है जिसे सोशल मीडिया पर जबरदस्त रिस्पॉन्स मिल रहा है। ‘फलक तू गरज तू’ (Falak Tu Garaj Tu ) को अब तक 23 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। इस गाने के बोल लोगों को भावुक कर रहे हैं और अब यश ने (Yash Avatar In KGF) फिल्म को लेकर एक पोस्ट शेयर किया है जिसमें उन्होंने इस फिल्म के अपने अलग-अलग किरदार को दिखाया है।

इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि, यश के सभी किरदार वीडियो में नजर आ रहे हैं। किसी में यश ने गन ले रखी है तो किसी में उन्होंने भाला तो किसी में रस्सी ले रखी हैं जिससे अंदाजा लगाया जा रहा हैं कि, इस फिल्म में यश का किरदार एक दम धांसू होने वाले है। इस वीडियो को शेयर करते हुए एक्टर ने लिखा, ‘ You can’t avoid these Rocky avatars! आप इस अवतार को नजरअंदाज नहीं कर सकते है। इस वीडियो के शेयर होते ही फैंस उनके पोस्ट पर कमेंट कर रहे है और इस फिल्म को देखने का इंतजार कर रहे हैं।

KGFVerse: यश ने दिखाई केजीएफ चैप्टर-2 से अपने किरदारों की झलक, रॉकी भाई का लुक देख फैंस में मची खलबली

कुछ दिनों पहले ये भी खबर आईं थी कि,  अब मेकर्स ने लोगों के रॉकी भाई यश की ‘केजीएफ’ की दुनिया से लोगों को रूबरू कराने का फैसला किया है। इसमें लोग ‘KGF’ को एक्सप्लोर और अनुभव कर पाएंगे। फिल्म ने मेटावर्स में एंट्री कर ली है, जिसे मेकर्स ने ‘KGFVerse’ के नाम से सभी को इंट्रोड्यूस करवाया है। KGFVerse एक डिजिटल अवतार-बेस्ड यूनिवर्स है, जिसका निर्माण प्रशंसकों के लिए किया गया और इस वीडियो के आखिरी में भी हैशटैग #kgfverse लिखा हैं। आने वाले दिनों में, निर्माता प्रशंसकों के लिए मेटावर्स में फ्रैंचाइजी के रूप में इसके गेम की एक सीरीज बना रहे हैं।

केजीएफ फिल्म की बात करें तो, मशहूर डायरेक्टर प्रशांत नील (Prashant Neel)डायरेक्ट कर रहे है और फिल्म केजीएफ चैप्टर 2’ में ‘यश’ (Yash) के साथ-साथ संजय दत्त (Sanjay Dutt) और बॉलीवुड एक्ट्रेस रवीना टंडन (Raveena Tandon) , श्रीनिधि शेट्टी (Srinidhi Shetty) और रामचंद्र राजू ( Ramachandra Raju) भी नजर आने वाले हैं और ये फिल्म तमिल, तेलुगु, कन्नड़, मलयालम और हिंदी भाषा में 14 अप्रैल को रिलीज की जाएगी।

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss