---विज्ञापन---

KGF स्टार Yash इस दिन उठाएंगे नई फिल्म से पर्दा, फैंस बोले- ‘पूरे भारत को इंतजार…’

KGF Star Yash New Film: 'केजीएफ चैप्टर 2' की अपार सफलता के बाद सुपरस्टार यश अब जल्द ही अपनी नई फिल्म की घोषणा करने जा रहे हैं।

KGF Star Yash New Film
image credit: instagram

KGF Star Yash New Film: साउथ सुपरस्टार यश (Yash) फिल्म इंडस्ट्री का जाना-माना नाम है और अपनी पैन इंडिया एक्शन फिल्म ‘केजीएफ’ (KGF) के बाद से तो उनकी पॉपुलैरिटी चार गुना बढ़ गई है और लोग उनकी तारीफों के पुल बांधते हैं। अब यश ने अपनी 19 वीं फिल्म के टाइटल को लेकर नया अपडेट शेयर किया है। ‘केजीएफ चैप्टर 2’ (KGF 2) के बाद एक्टर अपनी अगली फिल्म को लेकर जानकारी 08 दिसंबर को शेयर करेंगे। इस खबर से केजीएफ स्टार के फैंस के बीच खुशी की लहर दौड़ गई है।

यश की अगली फिल्म (KGF Starrer Yash New Film)

साउथ इंडियन फिल्मों के सुपरस्टार यश (Yash) की अगली फिल्म का दर्शक पलकें बिझाकर इंतजार कर रहे हैं। यश ने अपनी लेटेस्ट इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए फैंस को गुड न्यूज दी है, जिसका शायद फैंस कब से इतंजार कर रहे थे। यश (Yash) ने अपनी नई पोस्ट में जानकारी दी है कि वो अपनी नई फिल्म के टाइटल का ऐलान 8 दिसंबर को करेंगे। यह यश की 19वीं फिल्म होने वाली है और देखा जाए तो उन्होंने बहुत ही कम समय में फिल्म जगत में अपनी खास पहचान बनाई है।

केवीएन प्रोडक्शंस की नई फिल्म (KGF Starrer Yash New Film)

बता दें कि सुपरस्टार यश (Yash) की नई फिल्म केवीएन प्रोडक्शंस के तले बनाई जा रही है और इस फिल्म को लेकर काफी समय से चर्चा चल रही है। मगर एक्टर ने अपनी फिल्म के ऐलान को लेकर पहले कहा था कि जब तक सब कुछ फाइनल नहीं हो जाता है, वो अपनी फिल्म के बारे में जानकारी नहीं देंगे। ‘केजीएफ चैप्टर 2’ के बाद से फैंस की उम्मीदें भी यश से दोगुना हो गई है।

यश के फैंस दे रहे रिएक्शन (KGF Starrer Yash New Film)

 

इस ऐलान के बाद सुपरस्टार के फैंस खुशी से झूम उठे हैं और अब सोशल मीडिया पर अपने रिएक्शन दे रहे हैं। एक यूजर ने कॉमेंट कर लिखा, ‘दिसंबर और बेहतर हो गया।’ दूसरे यूजर ने कॉमेंट में लिखा, ‘संपूर्ण भारत प्रतीक्षा कर रहा है, शुभकामनाएँ।’ तीसरे यूजर ने कॉमेंट कर लिखा, ‘इंतजार….बॉस।’ एक अन्य यूजर ने कॉमेंट में लिखा, ‘एक और 1000 करोड़ी फिल्म’ और एक ने कहा, ‘जानलेवा दिसंबर’। तो ज्यादातर लोग फायर कॉमेंट कर रहे हैं।

First published on: Dec 04, 2023 06:55 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.