--- विज्ञापन ---

Latest Posts

केजीएफ-3 में होगी इस खुखांर विलेन की एंट्री, यश को देंगे जबरदस्त टक्कर

- Advertisement -

Tollywood News: यश की फिल्म ‘केजीएफ चैप्टर-2’ (KGF Chapter-2) ने सिनेमाघरों में तहलका मचा रखा है। इस फिल्म ने जहां वर्ल्ड वाइड एक हजार करोड़ के आंकड़े को पार कर लिया है तो वहीं ये फिल्म हिंदी में भी जबरदस्त कमाई कर रही है। यश की फिल्म ने कई फिल्मों के रिकॉर्ड को तोड़ते हुए खुद का एक इतिहास रचा है। केजीएफ-2 के बाद रिलीज होने वाली फिल्म जर्सी, रनवे 34 भी नहीं टिकी और केजीएफ-2 इन फिल्मों को पछाड़ते हुए आगे निकल गई।

Rana Daggubati to partner with Netflix

केजीएफ-2 को प्रशांत नील ने डायरेक्ट किया है और इसके बाद से ही केजीएफ-3 की हर तरफ चर्चा हो रही है। केजीएफ-2 में अधीरा के किरदार यानी की विलेन को खूब पसंद किया गया जिसे संजय दत्त पर फिल्माया गया था। वहीं अब केजीएफ-3 (KGF-3) को लेकर फैंस में काफी उम्मीदें बढ़ गई है जिसमें मानना है कि, इस बार भी धांसू विलेन की एंट्री हो सकती है और अब इस रोल को निभाने के लिए जिसका नाम सामने आ रहा है वो राणा दग्गुबाती (Rana Daggubati) का हैं।

 

और पढ़िए शिवकार्तिकेयन की डॉन का ट्रेलर आउट, जल्द देगी सिनेमाघरों में दस्तक

 

 

Rana Daggubati to star in Netrikann director's pan-India movie || Rana Daggubati to star in Netrikann director's pan-India movie

राणा ने फिल्म को लेकर प्रशांत की तारीफ करते हुए एक ट्वीट किया था जिसपर प्रशांत ने जवाब देते हुए कहा था, ‘जल्द मुलाकात करेंगे’ जिससे कयास लगाए जा रहे है कि, राणा दग्गुबाती केजीएफ-3 में विलेन का रोल अदा कर सकते हैं। कुछ दिन पहले यश ने अपने एक इंटरव्यू में केजीएफ चैप्टर 3 को लेकर कहा था कि, अभी रॉकी की जिंदगी और इसकी कहानी में काफी कुछ है, जो तीसरे पार्ट में दिखाया जाएगा। मैंने और प्रशांत ने केजीएफ 3 के लिए काफी सारे सीन्स सोचे हैं, बहुत सी ऐसी चीजें थी, जो हम चैप्टर 2 में नहीं कर सकते थे जिसे हम चैप्टर 3 में करना चाहते हैं।

Rana Daggubati's next is a supernatural thriller- Cinema express

आगे कहा कि, फिल्म के बेस्ट सीन्स और पार्ट ‘केजीएफ चैप्टर 2’ में थे तो इस बात का डर था कि अगर पहला पार्ट हिट नहीं हुआ तो फिर वो दूसरा पार्ट नहीं बना पाएंगे। पहला और दूसरा पार्ट हिट होने के बाद अब डायरेक्टर कहानी आगे बढ़ाने की प्लानिंग कर रहे हैं जो दोनों पार्ट के मुकाबले जबरदस्त होगी।

 

 

 

यहाँ पढ़िए  टॉलीवुड से जुड़ी ख़बरें

 

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

 

 

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss