---विज्ञापन---

Pushpa 2 के पोस्टर के बाद Kantara 2 ने टीजर से छोड़ा ‘ब्रह्मास्त्र’, 2 सेकंड का ये सीन दिलाएगा रणबीर की याद

Kantara A Legend Chapter-1 First Look Teaser: पुष्पा 2 के पोस्टर के बाद Kantara के सीक्वल का टीजर आउट कर दिया गया है।

Kantara A Legend Chapter-1 First Look Teaser
image credit : instagram

Kantara A Legend Chapter-1 First Look Teaser: साउथ की फिल्म ‘कांतारा’ के सुपरहिट होने के बाद से ही इसके सीक्वल का फैंस बड़ी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। कन्नड़ एक्टर और डायरेक्टर ऋषभ शेट्टी स्टारर कांतारा चैप्टर 1 ( Kantara Chapter 1) का फर्स्ट लुक टीजर आउट हो गया है और इस बार फिल्म के लीड एक्टर का लुक पहले से ज्यादा खौफनाक दिख रहा है। कातांरा का टीजर रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर छा गया है और फैंस जमकर टीजर की तारीफों के पुल बांध रहे हैं।

यह भी पढ़ें: भोजपुरी स्टार Akshara Singh की राजनीति में एंट्री, ज्वाइन करेंगी PK की पार्टी

‘कांतारा चैप्टर 1’ का टीजर आउट (Kantara Chapter 1 First Look Teaser)

ऋषभ शेट्टी की फिल्म ‘कांतारा चैप्टर 1’ की पहली झलक देखने के लिए उनके फैंस बहुत एक्साइटेड थे। मूवी की फर्स्ट लुक टीजर को देखकर अब फैंस की खुशी का ठिकाना नहीं रही है,क्योंकि टीजर उनकी उम्मीदों पर खरी खतरा है। ‘कांतारा चैप्टर 1’ टीजर में ऋषभ शेट्टी खून से सने दिख रहे हैं और उनकी आंखों में भी आग दिखाई दे रही है। टीजर काफी शानदार है और रोंगटे खड़े कर देने वाला है। इंटरनेट पर इसे लेकर यूजर्स तरह-तरह के रिएक्शन भी दे रहे हैं।

ब्रह्मास्त्र से हो रही तुलना (Kantara Chapter 1 First Look Teaser)

बता दें कि ऋषभ शेट्टी की फिल्म ‘कांतारा चैप्टर 1’ के टीजर में एक सीन को देखकर लोगों को बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर की फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ की याद आ गई है। दरअसल, एक सीन में ऋषभ बड़े से चट्टान पर खड़े हैं और ऊपर की तरफ देख रहे हैं, जहां से लाइट आती दिखाई दे रही है। रणबीर और आलिया की फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में भी बिल्कुल ऐसा ही सीन देखने को मिला था। इस वजह से लोग ‘कांतारा चैप्टर 1’ के इस सीन की तुलना रणबीर की फिल्म से कर रहे हैं। हालांकि कुछ लोगों को ऋषभ के इस लुक को देखकर ऋषि पशुराम की याद भी आ गई है।

7 भाषाओं में होगी रिलीज (Kantara Chapter 1 First Look Teaser)

ऋषभ शेट्टी ने अपनी फिल्म ‘कंतारा ए लीजेंड चैप्टर-1’ का फर्स्ट लुक शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ‘परमात्मा की भूमि में कदम रखें।’ ऋषभ की फिल्म से उनका फर्स्ट लुक देखकर तो फैंस खुश हुए ही हैं, लेकिन इसके साथ ही वो इस बात से ज्यादा खुश हैं कि वो फिल्म को अब बंगाली भाषा भी देख पाएंगे। जी हां, ‘कंतारा ए लीजेंड चैप्टर-1’ सात भाषाओं में सिनेमाघरों में रिलीज होगी। हिंदी, कन्नड़, तमिल, तेलुगु, मलयालम, इंग्लिश और बंगाली भाषा में रिलीज होगी।

First published on: Nov 27, 2023 05:35 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.