---विज्ञापन---

72 साल के सुपरस्टार संग दिखीं Kangana Ranaut, नई फिल्म के सेट से फोटोज हुई वायरल

Kangana Ranaut With Rajinikanth: कंगना रनौत ने सोशल मीडिया पर अपनी नई फिल्म के सेट से थलाइवा के साथ फोटो शेयर की है।

Kangana Ranaut share photo with Rajinikanth Thalaivar surprises visit her new film set
pic credit : google

Kangana Ranaut With Rajinikanth: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने अपनी एक्टिंग के दम पर इंडस्ट्री में खास पहचान बनाई है। 8 साल पहले आर माधवन के साथ ‘तनु वेड्स मनु रिटर्न्स’ के जरिये बॉक्स ऑफिस पर धमाका किया था। अब एक बार फिर ये जोड़ी फैंस को साथ देखने को मिलने वाली है। कंगना रनौत ने अपनी नई फिल्म का ऐलान किया है,जिसमें वो एक्टर आर माधवन के साथ नजर आएंगी। इस फिल्म के सेट से एक्ट्रेस ने अब साउथ के सुपरस्टार  के साथ फोटो शेयर कर फैंस को हैरान कर दिया है।

यह भी पढ़ें: Vicky Kaushal को देख फैंस का जोश हुआ हाई, ‘सैम बहादुर’ के प्रमोशन के दौरान एक्टर ने हिडेन टैलेंट दिखा स्टेज पर लगाई आग

कंगना रनौत को मिला सरप्राइज (Kangana Ranaut With Rajinikanth)

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने सोशल मीडिया पर फैंस को जानकारी दी है कि वो उन्होंने अगली साइकोलॉजिकल थ्रिलर फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी है। इतना ही ही नहीं उन्होंने फिल्म के सेट से पहली फोटो भी शेयर की थी। इसके बाद ही एक्ट्रेस ने थलाइवा रजनीकांत (Rajinikanth) के साथ फोटो शेयर की है। दरअसल, कंगना की अनटाइटल फिल्म के सेट पर थलाइवा रजनीकांत (Rajinikanth)ने सरप्राइज विजिट दिया। एक्ट्रेस ने उनके साथ फोटो शेयर कर ट्वीट कर लिखा, ‘शूटिंग के पहले दिन भारतीय सिनेमा के भगवान थलाइवर ने स्वयं हमारे सेट पर अचानक आकर हमें रोमांचित कर दिया। आर माधवन को मिस कर रही हूं। वो जल्द ही हमें ज्वाइन करने वाले हैं।’

रजनीकांत संग कंगना रनौत (Kangana Ranaut With Rajinikanth)

सामने आई फोटो में कंगना लाल रंग की साड़ी में बेहद हसीन लग रही हैं और उन्होंने रेड कलर की लिपस्टिक भी लगा रखी है। वहीं, रजनीकांत (Rajinikanth) ब्राउन कलर की शर्ट और क्रीम पेंट पहने काफी अच्छे लग रहे हैं और वो अपने हाथों से कंगना को फूलों का बुके देते तस्वीर में देख रहे हैं। कंगना (Kangana Ranaut) के चेहरे की खुशी बता रही है कि थलाइवा से मिलकर कितनी ज्यादा खुश हो गई हैं। दूसरी फोटो में दोनों स्टार्स के साथ सेट पर मौजूद कुछ और लोग भी दिखाई दे रहे हैं।

चेन्नई में शुरू हुई शूटिंग (Kangana Ranaut With Rajinikanth)

बता दें कि कंगना ने अपनी अनटाइटल्ड फिल्म की शूटिंग चेन्नई में शुरू की है। यह एक साइकोलॉजिकल थ्रिलर मूवी है,जिसमें आर माधवन और कंगना की जोड़ी तीसरी बार फैंस को साथ में ऑन स्क्रीन पर देखने को मिलेगी। इससे पहले दोनों सिजलिंग जोड़ी को फैंस ‘तनु वेड्स मनु’ और ‘तनु वेड्स मनु रिटर्न्स’ में देख चुके हैं। इसके अलावा कंगना रनौत ने बीते दिनों ही अपनी मच-अवेटेड फिल्म ‘तनु वेड्स मनु 3’ का ऐलान किया था।

First published on: Nov 18, 2023 05:02 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.