---विज्ञापन---

Kamal Haasan Celebrate B’day With Family: कमल हासन ने परिवार संग धूमधास से मनाया जन्मदिन, देखें खूबसूरत तस्वीरें

Kamal Haasan Celebrate Birthday With Family: कमल हासन (Kamal Haasan) साउथ सिनेमा के दिग्गज एक्टर हैं, जिन्होंने अपनी एक्टिंग से जरिए अपनी एक अलग पहचान बनाई है। एक्टर ने एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्में दी है। हाल ही में उन्होंने अपना 68 जन्मदिन मनाया जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही […]

Kamal Haasan
Kamal Haasan

Kamal Haasan Celebrate Birthday With Family: कमल हासन (Kamal Haasan) साउथ सिनेमा के दिग्गज एक्टर हैं, जिन्होंने अपनी एक्टिंग से जरिए अपनी एक अलग पहचान बनाई है। एक्टर ने एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्में दी है। हाल ही में उन्होंने अपना 68 जन्मदिन मनाया जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। इन फोटोज में आप देख सकते हैं कि साउथ सुपरस्टार कमल हासन पूरे परिवार के साथ नजर आ रहे हैं।

और पढ़िएVarun Dhawan: ‘भेड़िया’ के रिलीज से पहले वरुण धवन का बड़ा बयान, साउथ फिल्में करने की जताई इच्छा

परिवार के साथ दिखे कमल हासन

सुहासिनी मणिरत्नम (Suhasini Mani Ratnam) साउथ की जानी-मानी एक्ट्रेस है लेकिन कम ही लोग जानते हैं कि कमल हासन की भतीज हैं। वहीं उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कमल हासन के साथ उनके जन्मदिन पर कुछ फोटोज शेयर की है, जो इस वक्त इंटरनेट पर वायरल हो रही हैं। आप देख सकते हैं, कमल हासन सोफे पर बैठे हैं और उनका पूरा परिवार उनके साथ बैठकर जन्मदिन मना रहा है। सुहासिनी ने फोटोज शेयर करते हुए कैप्शन भी लिखा है।

धूमधाम से स्टार ने मनाया जन्मदिन 

सुहासिनी मणिरत्नम (Suhasini Mani Ratnam) ने इन फोटोज को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा कि, ‘घर पर कमल हासन का जन्मदिन।’ कमल हासन को सिनेमा में काफी लंबा समय हो गया है और उन्होंने कई सुपरहिट फिल्में देकर खुद को एक मुकाम पर पहुंचाया है। कमल हासन की फैन फॉलोइंग भी काफी शानदार है और उनकी हर एक फिल्म का फैंस को इंतजार रहता है। इतना ही नहीं एक्टर को हिंदी सिनेमा में भी काफी पसंद किया जाता है।

और पढ़िएKantara Box Office Collection: ‘कांतारा’ ने बॉक्स ऑफिस पर ‘Bahubali 2’ का रिकॉर्ड तोड़ा, छठे वीकेंड पर किया इतने करोड़ रुपये का कारोबार

कमल हासन की आने वाली फिल्म

कमल हासन (Kamal Haasan) की हाल ही में ‘व्रिकम’ (Vikram) रिलीज हुई थी जिसे दर्शकों का शानदार रिस्पॉन्स मिला था। इस फिल्म की रिलीज के बाद ही इसके सीक्वल की डिमांड होने लगी। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्डतोड़ कमाई की थी। वहीं इन दिनों कमल हासन फिल्म ‘इंडियन-2’ को लेकर चर्चाओं में है। इस फिल्म के पहले पार्ट ने पर्दे पर धमाल मचा दिया था और कुछ दिनों पहले फिल्म ‘इंडियन-2’ का लुक आउट हुआ था, जिसने सोशल मीडिया का बज हाई कर दिया था और अब फैंस फिल्म ‘इंडियन-2’ के रिलीज होने का इंतजार कर रहे हैं।

यहाँ पढ़िए  टॉलीवुड से जुड़ी ख़बरें

First published on: Nov 08, 2022 01:23 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.