Thursday, December 8, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Varun Dhawan: ‘भेड़िया’ के रिलीज से पहले वरुण धवन का बड़ा बयान, साउथ फिल्में करने की जताई इच्छा

- Advertisement -

Varun Dhawan On South film Industry: साल 2022 हिंदी फिल्म सिनेमा के लिए काफी बुरा साबित हुआ है। इस साल अधिकांश फिल्में सिनेमाघरों में बुरी तरह फ्लॉप साबित हुई हैं। आपको बता दें कि साल 2022 में केवल 5 फिल्में बॉक्स ऑफिस पर सफल रही हैं और इनमें शामिल फिल्में है ब्रह्मास्त्र, द कश्मीर फाइल्स, भूल भूलैया 2, गंगूबाई और जुग जुग जियो शामिल है।

हालांकि, हिन्दी फिल्म निर्माताओं ने अपनी कोशिशें जारी रखे हुए हैं और अपनी फिल्में रिलीज कर रहे हैं। अब, जुग जुग जियो के अभिनेता वरुण धवन की फिल्म ‘भेड़िया’ जल्द ही रिलीज होने वाली है। अब देखना यह होगा कि क्या एक बार फिर वरुण की फिल्म को दर्शकों का प्यार मिलेगा। बता दें फिल्म एक हॉरर कॉमेडी है जिसमें वरुण सुपरनैचुरल कैरेक्टर प्ले कर रहे हैं। फिल्म में वरुण के साथ लीड रोल में एक्ट्रेस कृति सेनन भी नजर आएंगी।

साउथ फिल्म करने की जताई इच्छा

हाल ही में वरुण ने एक टीवी इंटरव्यू में हिंदी फिल्मों के बैक टु बैक फ्लॉप होने और साउथ की फिल्मों की सफलता पर बात की। इसके अलावा वरुण ने साउथ फिल्मों में काम करने की इच्छा भी जताई है, विशेष रूप से उन्होंने तमिल फिल्म निर्माता लोकेश कनगराज के फिल्में में काम करने की बात कही है। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि आरआरआर के निर्देशक एसएस राजामौली और 2.0 के निर्देशक एस शंकर के साथ एक फिल्म करना पसंद करेंगे।

हमें साउथ फिल्मों से सीखना चाहिए- वरुण

वरुण ने आगे कहा, “भारतीय फिल्में वास्तव में अच्छा कर रही हैं। अगर कांतारा अच्छा कर रही है या केजीएफ 2 या विक्रम, तो हमें इन फिल्मों से प्रेरणा लेनी चाहिए और एक दूसरे के साथ काम करने की कोशिश करनी चाहिए। भारतीय फिल्मों का अभी विकास करना सबसे अच्छी बात है।

मुझे पता है कि यह अभी बहुत आसान लगता है क्योंकि हिंदी फिल्मों की अभी जमकर धुलाई हो रही है, तो शायद यह मेरे लिए यह कहने का एक अच्छा समय और आसान जवाब है। मैं हमेशा से तेलुगु, तमिल में फिल्में करना चाहता हूं और भेड़िया तेलुगू और तमिल में भी रिलीज होने जा रही है। यह सभी फिल्म निर्माताओं, तकनीशियनों और अभिनेताओं के लिए एक साथ आने का एक अच्छा समय है।”

अभिनेता ने आगे कहा, “मुझे नहीं पता कि लोग क्यों भूल जाते हैं कि केजीएफ 2 में रवीना टंडन और संजय दत्त भी थे। आप भी इसे क्यों भूल जाते हैं? उन्हें वहां भी प्यार किया जाता है और हम वहां के सभी कलाकारों से भी प्यार करते हैं। मैं सिर्फ प्रेरणा चाहता हूं। मुझे लगता है कि अल्लू अर्जुन एक कमाल के अभिनेता हैं और यश ने भी केजीएफ में बहुत अच्छा अभिनय किया है।

अगर आप देखें, कांतारा, जैसी फिल्म जिसमें समान व्यक्ति, ऋषभ शेट्टी द्वारा लिखा, निर्देशित और अभिनय किया गया है। लोग हमें बांट सकते हैं, लेकिन हम एक देश में हैं और यह सहयोगी होने का अच्छा समय है। हम एक बड़े बदलाव के दौर से गुजर रहे हैं।”

इस तारीख को रिलीज होगी ‘भेड़िया’

बहरहाल, वरुण धवन (Varun Dhawan) और कृति सेनन (Kriti Sanon) की फिल्म ‘भेड़िया’ 25 नवंबर, 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। अब देखना यह होगा कि यह फिल्म लोगों को कितना भाता है।

- Advertisement -

Latest Posts