---विज्ञापन---

Devara से सामने आई Janhvi Kapoor की पहली झलक, Jr NTR के लिए बन गईं गांव की गोरी

Janhvi Kapoor Devara First Look: जूनियर एनटीआर की फिल्म 'देवरा' से जाह्नवी कपूर का फर्स्ट लुक सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

Janhvi Kapoor Devara First Look Out Jr NTR actress reveal her film character name Thangam
pic credit: google

Janhvi Kapoor Devara First Look: बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) अपनी एक्टिंग के बदौलत धीरे-धीरे इंडस्ट्री में अपनी पहचान बना रही हैं। बॉलीवुड ही नहीं अब जाह्नवी ने अब साउथ सिनेमा की तरफ भी अपना रूख कर लिया है और उनकी पहली पैन इंडिया फिल्म का फैंस को बेसब्री से इंतजार है। RRR स्टार जूनियर एनटीआर (Jr NTR) की मच-अवेटेड फिल्म ‘देवरा’ (Devara) में जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) लीड रोल में नजर आएंगी। इस फिल्म से एक्ट्रेस का फर्स्ट लुक भी सामने आ गया है।

यह भी पढ़ें: Donald Trump से रह चुका है Bigg Boss 17 की इस कंटेस्टेंट का खास कनेक्शन

जाह्नवी की पहली झलक (Janhvi Kapoor Devara First Look)

फिल्म ‘देवरा’ (Devara) से साउथ एक्टर जूनियर एनटीआर (Jr NTR) की पहली झलक तो फैंस पहले ही देख चुके हैं। वहीं, अब फिल्म की लीड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) का फर्स्ट लुक भी सामने आ गया है और आते ही इंटरनेट पर छा गया है। जाह्नवी के लुक को लोग बहुत पसंद कर रहे हैं क्योंकि इससे पहले एक्ट्रेस का ऐसा अंदाज कभी फैंस ने नहीं देखा है। ग्लैमरस लुक्स के लिए फेमस जाह्नवी पहली बार गांव की गोरी बनी दिख रही हैं। खास बात ये है कि एक्ट्रेस ने खुद फैंस को अपने लुक की झलक दिखाई है।

जाह्नवी का देसी अवतार (Janhvi Kapoor Devara First Look)

जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) ने इंस्टाग्राम पर अपनी एक फोटो शेयर की है, जिसमें अलग अवतार में दिखाई दे रही हैं। कोरतल्ला शिवा के डायरेक्श में बनी ‘देवरा’ में एक गांव की लड़की की तरह नजर दिखाई देने वाली है और उनके लुक को देखकर ऐसा ही लग रहा है। उनके लुक की बात करें तो अदाकारा ने नीली साड़ी के साथ ग्रीन कलर का ब्लाउज पहन रखा है और नाक में बड़ी-सी नोजपिन रखी है जो उनकी सादगी भरे इस लुक पर चार चांद लगा रही है।

किस किरदार में होगी जाह्नवी

अपने लुक के साथ जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) ने फिल्म ‘देवरा’ (Devara) में अपने किरदार के नाम का भी खुलासा किया है। एक्ट्रेस ने फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ‘सेट और टीम को मिस करना और थंगम होना’ साथ ही फिल्म के नाम को भी टैग किया है। ‘देवरा’ में जाह्नवी के कैरक्टर का नाम ‘थंगम’ होगा। जाह्नवी और जूनियर एनटीआर की फिल्म का पहला पार्ट 5 अप्रैल, 2024 में रिलीज होगा। मेकर्स ने पहली ऐलान कर चुके हैं कि ‘देवरा’ (Devara) दो भागों में थियेटर्स में रिलीज किया जाएगा।

First published on: Nov 01, 2023 04:57 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.