---विज्ञापन---

अल्लू अर्जुन के फैंस के लिए खुशखबरी, पुष्पा-2 की रिलीज डेट का हुआ खुलासा

Pushpa-2: अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) की फिल्म ‘पुष्पा’ ने सिनेमाघरों में रिकॉड तोड़ कमाई की थी जिसके बाद से फैंस इस फिल्म के दूसरे पार्ट का बेसब्री से इंतजार हैं। पुष्पा के मेकर्स लगातार ‘पुष्पा-2’ से जुड़े अपडेट अपने फैंस के साथ शेयर करते रहते हैं। वहीं अब इस फिल्म को लेकर एक बड़ी खबर […]

Pushpa-2: अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) की फिल्म ‘पुष्पा’ ने सिनेमाघरों में रिकॉड तोड़ कमाई की थी जिसके बाद से फैंस इस फिल्म के दूसरे पार्ट का बेसब्री से इंतजार हैं। पुष्पा के मेकर्स लगातार ‘पुष्पा-2’ से जुड़े अपडेट अपने फैंस के साथ शेयर करते रहते हैं। वहीं अब इस फिल्म को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है जिसे सुनकर फैंस काफी एक्साइडेट नजर आ रहे हैं।

2 OTT platforms at war for Pushpa 2 streaming rights? - Movies News

 

और पढ़िए –  एन.टी.रामाराव की 100 वीं बर्थ एनिवर्सरी पर जूनियर एनटीआर ने दादा को दी श्रद्धांजलि

पुष्पा-1 की सफलता के बाद से फैंस इस फिल्म की रिलीज डेट जानने की इच्छा जाहिर कर रहे हैं जिसका अब खुलासा हो गया है। दरअसल, पुष्पा में मेन विलेन्स में से एक कॉमेडियन का रोल निभाने वाले एक्टर सुनील (Sunil) ने इस बात का खुलासा किया हैं। मीडिया से बातचीत में बताया कि फिल्म 2022 के आखिर में रिलीज होगी। इसके साथ ही सुनील ने फिल्म में होने के लिए पुरा क्रेटिड पुष्पा के डायरेक्टर सुकुमार और अल्लू अर्जुन को दिया है।

Allu Arjun And Sukumar Locked 'Pushpa 2' Date - Movie News

सुनील ने बताया कि उनको सुकुमार और अल्लू अर्जुन पर पूरा भरोसा है और वो इस बार भी पुष्पा 2 में रहेंगे। रिपोर्ट्स के मुताबिक फिलहाल सुकुमार स्क्रिप्ट पर दोबारा से काम कर रहे हैं। वो ऐसे डायलॉग्स फिल्म में रखना चाहते हैं जो ऑडियंस को पसंद आए। ये भी कहा जा रहा है कि, इस बार ज्यादा फोकस हिंदी दर्शकों पर रहेगा क्योंकि पिछली बार भी हिंदी वर्जन में इस फिल्म ने धुंआधार कमाई की थी।

Trending news: Watch: This Bollywood actor made a splash as Pushparaj, became the voice of Allu Arjun - Hindustan News Hub

कुछ दिन पहले इस फिल्म को लेकर खबर आई थी कि मेकर्स ने फिल्म के बजट को पहले से कई गुना ज्यादा बढ़ा दिया हैं। वहीं इस बार वो लगभग 400 करोड़ रुपये लगाने के मूड में हैं। आपको बता दें, ‘पुष्पा 2’ में कुछ बॉलीवुड कलाकारों के भी होने की उम्मीद है और कहा जा रहा है कि इस फिल्म का दूसरा पार्ट पहले के मुकाबले काफी धमाकेदार होगा। वहीं अब देखना है कि, इस बार फिल्म में क्या नया देखने को मिलेगा।

 

यहाँ पढ़िए टॉलीवुड से जुड़ी ख़बरें

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

 

First published on: May 28, 2022 01:06 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.