Wednesday, September 28, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

First Look: ‘गॉडफादर’ से नयनतारा का धांसू लुक आउट,फैंस में मची खलबली

- Advertisement -

Godfather: साउथ सिनेमा के मेगास्टार चिरंजीवी (Chiranjeevi) की अपकमिंग फिल्म ‘गॉडफादर’ (Godfather) का फैंस को काफी दिनों से इंतजार है। इस फिल्म को लेकर लगातार अपडेट सामने आ रहे है। वहीं फिल्म से साउथ की लेडी सुपरस्टार नयनतारा (Nayanthara) भी अहम रोल में नजर आएंगी, और अब का फिल्म से एक्ट्रेस का पहला लुक आउट कर दिया है जिसे देखकर फैंस में हलचल तेज हो गई है।

यहाँ पढ़िए ‘पुष्पा 2’ में रश्मिका मंदाना के अलावा नजर आएंगी ये हसीना, फैंस का बज हाई

‘गॉडफादर’  से नयनतारा का लुक आउट

नयनतारा के लुक को कोनीडेला प्रोडक्शन कंपनी ने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है। इसी के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा कि, ‘लेडी सुपरस्टार #नयनतारा को #गॉडफादर की दुनिया से ‘सत्यप्रिया जयदेव’ के रूप में पेश कर रही हैं।’ पहला सिंगल अपडेट जल्द। 5 अक्टूबर को ग्रैंड रिलीज।’ बता दें, फिल्म में नयनतारा ‘सत्यप्रिया जयदेव’ का किरदार निभाती हुई नजर आएंगी। नयनतारा का लुक सामने आने के बाद फैंस में फिल्म को लेकर क्रेज देखने को मिल रहा है।

टीजर में दिखी चिरंजीवी-सलमान की झलक 

इस फिल्म का टीजर जारी हो चुका है जिसमें दिखाया गया कि लोगों के बीच से एक कार गुजरती है, तभी फिर कार का दरवाजा खुलता है, चिरंजीवी उतरते हुए नजर आते हैं और उनका दमदार अंदाज देखने को मिलता है। वहीं एक्टर का लुक देख फैंस के होश उड़ जाते हैं जिसके बाद सलमान खान (Salman Khan) की एंट्री होती हैं जिनका अवतार देख फैंस में खलबली मच जाती है।

यहाँ पढ़िए रजनीकांत को देख ऐश्वर्या राय ने तुरंत छू लिए पैर, इंटरनेट पर छाया वीडियो

जानें कब रिलीज होगी फिल्म ‘गॉडफादर’ 

आपको बता दें, चिरंजीवी की इस फिल्म को कोनीडेला प्रोडक्शन कंपनी और सुपर गुड फिल्म्स प्रोड्यूस कर रहे है, जो कि मलयालम फिल्म लूसीफर का हिंदी रीमेक है। इस फिल्म में चिरंजीवी और सलमान खान एक साथ पर्दे पर नजर आएंगे, जो कि पहली बार एक साथ सक्रीन शेयर करेंगे। साथ ही फिल्म में पुरी जगन्नाथ भी कैमियो करते दिखेंगे और अब देखना है कि ये फिल्म पर्दे पर कितना तहलका मचाती है।

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss