---विज्ञापन---

दुलकर सलमान की ‘सीता-रामम’ का टीजर आउट, राम के किरदार ने जीता दिल

Sita Ramam Teaser Out: मलयालम फिल्मों के सुपरस्टार दुलकर सलमान (Dulquer Salman) को किसी पहचान की जरूरत नहीं है। उन्होंने सिनेमा में अपनी दमदार एक्टिंग से अलग पहचान बनाई हैं। दुलकर सलमान की फिल्मों का फैंस को हमेशा ही इंतजार रहता हैं और एक बार वो पर्दे पर धमाल मचाने के लिए पूरी तरह से […]

Sita Ramam Teaser Out: मलयालम फिल्मों के सुपरस्टार दुलकर सलमान (Dulquer Salman) को किसी पहचान की जरूरत नहीं है। उन्होंने सिनेमा में अपनी दमदार एक्टिंग से अलग पहचान बनाई हैं। दुलकर सलमान की फिल्मों का फैंस को हमेशा ही इंतजार रहता हैं और एक बार वो पर्दे पर धमाल मचाने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। हाल ही में दुलकर सलमान की फिल्म ‘सीता-रामम’ का टीजर (Sita Ramam Teaser Out) जारी कर दिया गया है।

टीजर लोगों को बहुत ही पसंद आ रहा है जिसमें दुलकर का अंदाज लोगों के सिर चढ़कर बोल रहा है। इस टीजर में देख सकते हैं कि दुलकर को लेफ्टिनेंट बने है। इस टीजर में उनकी प्रेम कहानी भी दिखाई गई है। बता दें, एक दिन उन्हें सीता महालक्ष्मी का एक लेटर मिलता है जो उनकी पत्नी होने का दावा करती है लेकिन उन्हें पता नहीं होता कि सीता कौन हैं। फिल्म में दुलकर के साथ-साथ मृणाल ठाकुर (Mrunal Thakur) भी अहम रोल में नजर आ रही हैं।

इतना ही नहीं फिल्म में रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) भी नजर आएंगी। टीजर आते ही इंटरनेट पर छा गया है जिसे फैंस बार-बार देख रहे है और इस फिल्म का इंतजार कर रहे हैं। फिल्म की बात करें तो इस फिल्म को हनु राघवपुडी डायरेक्ट कर रहे हैं जबकि अश्विनी दत्त और प्रियंका दत्त इसे स्वप्ना सिनेमा के तहत प्रोड्यूस कर रहे हैं।  सीता रामम दुनिया भर में 5 अगस्त को सभी भाषाओं में रिलीज की जाएगी।

दुलकर सलमान और मृणाल ठाकुर की शानदार कैमिस्ट्री लोगों का दिल जीत रही है जिसे दर्शक खूब पसंद कर रहे है। टीजर देखने के बाद फैंस इस जोड़ी को पर्दे पर देखने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। आपको बता दें, दुलकर सलमान की फैन फॉलोइंग काफी जबरदस्त है और उनकी फिल्में पर्दे पर आते ही छा जाती हैं। वहीं इस ‘सीता रामम’ को लेकर फैंस में जबरदस्त क्रेज देखने को मिल रहा है।

 

First published on: Jun 26, 2022 01:30 PM