Friday, December 9, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Diwali 2022: दिवाली के मौके पर विजय देवरकोंडा-रश्मिका मंदाना ने शेयर की तस्वीरें, फैंस कर रहे हैं तारीफ

Diwali 2022: साउथ सुपरस्टार विजय देवरकोंडा और अभिनेत्री रश्मिका मंदाना ने सोमवार को अपने चाहने वालों के लिए तस्वीरें शेयर की। तस्वीरें शेयर करते हुए दोनों ने फैंस को दिवाली की शुभकामनाएं दी।

- Advertisement -

Diwali 2022: साउथ सुपरस्टार विजय देवरकोंडा (Vijay Deverakonda) और अभिनेत्री रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) ने सोमवार को अपने चाहने वालों के लिए तस्वीरें शेयर की। तस्वीरें शेयर करते हुए दोनों ने फैंस को दिवाली की शुभकामनाएं दी। दोनों ने अपनी तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं। पिक्चर शेयर करने के कुछ ही देर बाद ही उनके प्रशंसकों के कमेंट और लाइक के बाढ़ आ गए। फैंस उनकी तस्वीरों पर प्रतिक्रिया व्यक्त की और उन्हें दिवाली की शुभकामनाएं दी।

विजय देवरकोंडा ने शेयर की तस्वीरें

विजय देवरकोंडा (Vijay Deverakonda) ने अपने पालतू कुत्ते के साथ प्यारे पल साझा किए। एक तस्वीर में उन्हें कैमरे के लिए पोज देते हुए अपने कुत्ते को किस करते देखा जा सकता है। एक अन्य तस्वीर में, उन्होंने अपने पालतू जानवर की आँखों में देखा और उसे पकड़ लिया। इस दौरान उन्होंने सफेद पायजामा के साथ सिल्वर कलर का कुर्ता पहना था। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर एक पारिवारिक तस्वीर भी साझा की। फोटो में उनके पिता देवरकोंडा गोवर्धन राव, मां देवरकोंडा माधवी और भाई आनंद देवरकोंडा और उनका कुत्ता दिखाई दे रहा है।

यहाँ पढ़िए Adipurush: प्रभास ने जन्मदिन पर दिया फैंस को तोहफा, दिवाली पर फिल्म आदिपुरुष के ‘श्री राम’ का लुक आउट

विजय ने तस्वीरों को साझा करते हुए दिवारी की शुभकामनाएं दी। उनके एक प्रशंसक ने टिप्पणी की, “हैप्पी दिवाली।” एक अन्य प्रशंसक ने उनके कैप्शन के संदर्भ में लिखा, “मुझे भी दिवाली की शुभकामनाएं चाहिए।” अन्य प्रशंसक ने टिप्पणी की, “बहुत प्यारा लग रहा है।” कई प्रशंसकों ने उनके कुत्ते के साथ उनके बंधन की प्रशंसा की और त्योहार पर हार्दिक शुभकामनाएं दीं।

रश्मिका मंदाना ने शेयर की तस्वीर

मशहूर एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना ने अपनी एक तस्वीर साझा की और दीवाली पर कैमरे के लिए पोज देते हुए मुस्कुराई। उसने अपने हाथों में एक दीया पकड़ी हुई थी। तस्वीर में रश्मिका पीच सूट पहनी हुई थीं। उन्होंने इंस्टाग्राम पर तस्वीरें पोस्ट करते हुए लिखी साझा की और लिखा, “सभी को दिवाली की शुभकामनाएं। खूब मुस्कुराओ, मिठाई खाओ, धन्य रहो, सुरक्षित रहो।”

रश्मिका मंदाना के इस पोस्ट पर अभिनेता एली अवराम ने टिप्पणी की, “हैप्पी दिवाली।” रश्मिका के प्रशंसकों में से एक ने लिखा, “हैप्पी दिवाली क्यूटी पाई।” एक अन्य प्रशंसक ने लिखा, “सुंदर मुस्कान।” एक अन्य प्रशंसक ने लिखा, “आपकी शाइन तो दिया से भी ज्यादा है (आपकी चमक दीया की चमक से तेज है), लव यू क्रश।”

यहाँ पढ़िए Prabhas Birthday: प्रभास ने इस फिल्म के लिए ठुकराया था इतने करोड़ का ऑफर, जानें क्यों नहीं की अभी तक शादी

विजय देवरकोंडा-रश्मिका मंदाना अपकमिंग फिल्म

बता दें कि विजय देवरकोंडा अगली बार सामंथा रूथ प्रभु के साथ आगामी रोमांटिक ड्रामा फिल्म खुशी में दिखाई देंगे। यह फिल्म 23 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज देगी। वहीं, रश्मिका निर्देशक संदीप रेड्डी वांगा की अगली फिल्म ‘एनिमल’ में रणबीर कपूर के साथ नजर आएंगी। उनके पास पाइपलाइन में सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ मिशन मजनू भी है।

यहाँ पढ़िए  टॉलीवुड से जुड़ी ख़बरें    

- Advertisement -

Latest Posts