---विज्ञापन---

फिर दिखेगा चिरंजीवी का नया अवतार, ‘मेगा-154’ की रिलीज डेट का ऐलान

Mega 154: मेगास्टार चिरंजीवी (Chiranjeevi) की आने वाली फिल्म ‘मेगा 154’ (Mega 154) काफी समय से सुर्खियों में बनी हुई हैं। इस फिल्म में चिरंजीवी के साथ एक्ट्रेस श्रुति हासन (Shruti Haasan) अहम रोल में नजर आएंगी। इस फिल्म को लेकर फैंस में काफी दिनों से बज बना हुआ है और अब फिल्म को लेकर […]

Mega 154: मेगास्टार चिरंजीवी (Chiranjeevi) की आने वाली फिल्म ‘मेगा 154’ (Mega 154) काफी समय से सुर्खियों में बनी हुई हैं। इस फिल्म में चिरंजीवी के साथ एक्ट्रेस श्रुति हासन (Shruti Haasan) अहम रोल में नजर आएंगी। इस फिल्म को लेकर फैंस में काफी दिनों से बज बना हुआ है और अब फिल्म को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है जिसे सुनकर फैंस में एक्साइटमेंट देखने को मिल रही हैं। दरअसल, फिल्म की रिलीज डेट का ऐलान कर दिया गया है।

निर्माताओं ने ऐलान किया है की संक्रांति 2023 (Mega 154 Release Date) के मौके पर सिनेमा हॉल में रिलीज होगी। मेगास्टार चिरंजीवी इस फिल्म में एक पुलिस वाले की भूमिका निभाते हुए नजर आ सकते हैं। इसी को लेकर उन्होंने बताया कि, फिल्म का टीजर जल्द ही जारी किया जाएगा। वहीं अब एक फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है जिसमें चिरंजीवी और श्रुति हासन नजर आ रहे हैं साथ ही एक पोस्टर जारी हुआ है जिसमें चिरंजीवी का हाथ दिख रहा है जिसमें उन्होंने औजार पकड़ा है।

फोटोज में आप देख सकते है कि चिरंजीवी श्रुति को गुलदस्ता दे रहे हैं और इस दौरान दोनों ने ब्लैक कलर के आउटफिट पहने हैं। कुछ दिन पहले साउथ सिनेमा के दिग्गज डायरेक्टर सुकुमार ‘मेगा-154’ के सेट पर पहुंचे थे जहां उन्होंने फिल्म के कुछ अहम सीक्वेंस पर चर्ची की जिससे की फिल्म को जबरदस्त बनाया जा सके। बता दें, तेलुगू फिल्म ‘मेगा 154’ को बॉबी डायरेक्ट कर रहे हैं जबकि नवीन यरनेनी और वाई रविशंकर इसे प्रॉड्यूस कर रहे हैं।

‘मेगा-154’ फिल्म मास एंटरटेनर के बैनर तले बनाई जा रही है। कुछ दिन पहले फिल्म के निर्माताओं ने ‘मेगा-154’ का फर्स्ट लुक शेयर किया था जिसमें वो एक बड़े अवतार में नजर आए थे जिसे देखने के बाद फैंस इस फिल्म का इंतजार कर रहे है। वहीं अब देखना है कि ये फिल्म पर्दे पर कितना तहलका मचाती है।

First published on: Jun 24, 2022 01:58 PM