---विज्ञापन---

LEO एक्टर के खिलाफ FIR दर्ज, फिल्म मेकर्स ने भी की अभिनेता की कड़ी निंदा

Leo Actor Mansoor Ali Khan: लियो एक्ट्रेस तृषा कृष्णन विवादित बयान मामले में मंसूर अली के खिलाफ FIR दर्ज की गई।

Mansoor Ali Khan
image credit: google

Leo Actor Mansoor Ali Khan: साउथ सिनेमा के अभिनेता मंसूर अली खान (mansoor ali khan) के मुश्किलें बढ़ती जा रही हैं। बीते दिनों एक्टर ने सुपरस्टार थलापति विजय (Thalapathy Vijay) की फिल्म ‘लियो’ एक्ट्रेस तृषा कृष्णन (Trisha Krishnan) को लेकर विवादित बयान दिया था। उस बयान को लेकर एक्टर को जमकर ट्रोल भी किया गया था। इतना ही तृषा ने भी ट्वीट करके उन्हें ‘नीच और घृणित’ कहा था। अब इस मामले में चेन्नई पुलिस ने एक्शन लेते हुए एक्टर के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली है।

यह भी पढ़ें: 8 दिनों से हॉस्पिटल बेड पर हैं Bhumi Pednekar, तस्वीरें देख फैंस की बढ़ी टेंशन

चेन्नई पुलिस ने लिया बड़ा एक्शन (Leo Actor Mansoor Ali Khan)

सोशल मीडिया पर हाल ही में फिल्म ‘लियो’ में नजर आए एक्टर मंसूर अली का एक वीडियो सामने आया था। उस वीडियो में वो मूवी की लीड एक्ट्रेस तृषा कृष्णन को लेकर अभद्र टिप्पणी करते दिखाई दिए थे। इस वीडियो के सामने आने के बाद एक्ट्रेस ने भी ट्वीट कर उनकी कड़ी आलोचना की थी। साथ ही उन्होंने यह भी कहा था कि वह भविष्य में कभी मंसूर के साथ काम नहीं करेंगी। वहीं, इस मामले में राष्ट्रीय महिला आयोग द्वारा संज्ञान लेने के बाद चेन्नई पुलिस ने मंसूर अली खान के खिलाफ एक्शन लिया है।

एक्टर के खिलाफ FIR दर्ज  (Leo Actor Mansoor Ali Khan)

चेन्नई पुलिस ने मंसूर अली के तृषा कृष्णन के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। मंसूर अली खान पर मामला तब दर्ज किया गया जब एनसीडब्ल्यू ने तमिलनाडु के डीजीपी को मंसूर अली खान के खिलाफ कार्रवाई करने के लिए कहा था। कथित तौर पर, उनके खिलाफ धारा 354 ए (यौन उत्पीड़न) और धारा 509 (शब्द, इशारा या महिला की गरिमा को ठेस पहुंचाने का इरादा) के तहत मामला दर्ज किया गया है।

लियो मेकर्स ने की निंदा  (Leo Actor Mansoor Ali Khan)

अभिनेता मंसूर अली के विवादित बयान को लेकर फिल्म ‘लियो’ के मेकर्स ने भी सोशल मीडिया पर रिएक्शन दिया है। मेकर्स की तरफ से ट्वीट किया गया है जिसमें लिखा है कि ‘हम अभिनेता मंसूर अली खान के अपमानजनक भाषण से बेहद निराश हैं। ऐसा व्यवहार अस्वीकार्य है और सम्मान और समानता के हमारे मूल मूल्यों के बिल्कुल विपरीत है। हम इस व्यवहार की निंदा करने के लिए एकजुट हैं।’

First published on: Nov 22, 2023 02:12 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.