---विज्ञापन---

8 दिनों से हॉस्पिटल बेड पर हैं Bhumi Pednekar, तस्वीरें देख फैंस की बढ़ी टेंशन

Bhumi Pednekar Hospitalized: बॉलीवुड एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) हमेशा ही सुर्खियों में रहती हैं।

Bhumi Pednekar Hospitalized
pic credit: google

Bhumi Pednekar Hospitalized: बॉलीवुड एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) हमेशा ही सुर्खियों में रहती हैं। भूमि के फैंस के लिए एक चौंकाने वाली खबर सामने आई है। भूमि एक बार फिर सुर्खियों में आ गई हैं, लेकिन इस बार एक्ट्रेस अपनी फिल्मों की बजाय अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में आ गई हैं। भूमि की एक फोटो सामने आई है जिसमें वो हॉस्पिटल बेड पर नजर आ रही हैं।

यह भी पढ़ें: Kartik Aaryan संग Karan Johar की लड़ाई में आया नया मोड़! नई फिल्म का ऐलान कर फैंस को कर दिया शॉक्ड

अस्पताल में भर्ती भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar Hospitalized)

भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर की है जिसे देखकर फैंस की चिंता बढ़ गई है। सामने आई तस्वीरों में एक्ट्रेस हॉस्पिटल बेड पर नजर आ रही हैं, हॉस्पिटल की कपड़ों में भूमि और उनके हाथ में लगी ड्रिप लगी हुई है। अपनी फोटो को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने अपना हेल्थ अपडेट देते हुए उन्होंने एक लंबा चौड़ा पोस्ट भी शेयर किया हुआ है। भूमि की तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल हो रही हैं।

डेंगू का शिकार हुईं एक्ट्रेस (Bhumi Pednekar Hospitalized)

भूमि ने कैप्शन में लिखा, ‘एक डेंगू के मच्छर ने, मुझे 8 दिन का जबरदस्त टॉर्चर दे दिया। लेकिन आज जब मैं उठी तो मुझे ‘वाह’ जैसा अहसास हुआ, इसलिए मुझे एक सेल्फी लेनी पड़ी। दोस्तों केयरफुल रहें। बीते कुछ दिन मेरी फैमिली के लिए मुश्किलों भरे रहे हैं। Mosquito repellent का यूज जरूर करें। अपनी इम्यूनिटी को बूस्ट करें.. हाई पॉल्यूशन ने आपकी इम्यूनिटी को काफी नुकसान पहुंचाया है। मेरी जान पहचान में कई लोगों को डेंगू हुआ है। इस वायरस ने हालत खराब कर दी.. मेरी देखभाल करने के लिए डॉक्टर्स को थैंक्यू।’

स्टाइल से कर देती हैं कायल

भूमि पेडनेकर अपनी बेहतरीन एक्टिंग के लिए जानी जाती है और उनका स्टाइल भी लोगों को काफी पसंद आता है। इंडियन हो या वेस्टर्न दोनों ही तरह के आउटफिट में भूमि का लुक देखने लायक होता है। भूमि आखिरी बार फिल्म ‘थैंक यू फॉर कमिंग’ में नजर आई थीं। इस फिल्म में उनके अलावा शहनाज गिल की भी जमकर तारीफ हुई थी। भूमि ने इस फिल्म में एक से बढ़कर एक बोल्ड सीन दिए थे।

 

First published on: Nov 22, 2023 12:43 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.