---विज्ञापन---

Chandramukhi 2 Day 5 Collection: मंडे टेस्ट में ‘चंद्रमुखी 2′ हुई फेल, बॉक्स ऑफिस पर नहीं दिखा सकी अपना खेल

Chandramukhi 2 Day 5 Collection: कंगना रनौत (kangana ranaut) किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। अपने बेबाक अंदाज और बयानों की वजह से चर्चाओं में रहने वाली एक्ट्रेस की साउथ फिल्म ‘चंद्रमुखी 2’ (Chandramukhi 2) का फैंस को बेसब्री से इंतजार था, क्योंकि इस फिल्म में उनका डरावना अंदाज देखने के लिए दर्शक इंतजार कर […]

Chandramukhi 2 Day 5 Collection, kangana ranaut, Chandramukhi 2, Raghav Lawrence
Image Credit: Google

Chandramukhi 2 Day 5 Collection: कंगना रनौत (kangana ranaut) किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। अपने बेबाक अंदाज और बयानों की वजह से चर्चाओं में रहने वाली एक्ट्रेस की साउथ फिल्म ‘चंद्रमुखी 2’ (Chandramukhi 2) का फैंस को बेसब्री से इंतजार था, क्योंकि इस फिल्म में उनका डरावना अंदाज देखने के लिए दर्शक इंतजार कर रहे थे। मूवी ने 28 सितंबर को सिनेमाघरों में दस्तक दे दी थी। इस फिल्म में एक्ट्रेस के साथ साउथ स्टार राघव लॉरेंस (Raghav Lawrence) ने स्क्रीन शेयर की है। एक्शन, कॉमेडी, हॉरर और रोमांस का से भरपूर इस फिल्म को फैंस की ओर से अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है अब फिल्म को रिलीज हुए 5 दिन हो गए हैं, तो इसका बॉक्स ऑफिस कलेक्शन भी सामने आ गया है।

यह भी पढ़ें: सोमवार को पटरी पर लौटी ‘जवान’, 26वें दिन कमाई हुई अपार

‘चंद्रमुखी 2’ ने पांचवें दिन कमाए इतने करोड़  (Chandramukhi 2 Day 5 Collection)

कंगना रनौत की अदाकारी की दुनिया दीवानी है। अपने हुस्न के जलवे बिखेरने के साथ एक्ट्रेस अपनी बेहतरीन एक्टिंग से भी लाखों लोगों के दिलों पर राज करती हैं। कंगना ने साउथ स्टार राघव लॉरेंस की एक्शन, कॉमेडी, हॉरर और रोमांस फिल्म से एक बार फिर  फैंस का दिल जीत लिया है। चंद्रमुखी 2 साल 2005 में आई फिल्म चंद्रमुखी का सीक्वल है, जिसका फैंस को लंबे समय से इंतजार था।

अब मूवी को रिलीज हुए 5 दिन हो गए हैं, ऐसे में इसका बॉक्स ऑफिस कलेक्शन सामने आ गया है। सैक्नलिक की रिपोर्ट के अनुसार, चंद्रमुखी 2 ने रिलीज के 6 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है। अब फिल्म का टोटल कलेक्शन 30.45 करोड़ रुपये हो गया है।

फिल्म का अब तक का कलेक्शन  (Chandramukhi 2 Day 5 Collection)

पहले दिन- 7.5 करोड़
दूसरे दिन- 5.59  करोड़
तीसरे दिन – 5 करोड़
चौथे दिन- 5.2 करोड़
पांचवें दिन- 6 करोड़
कुल कमाई- 30.45 करोड़

फिल्म की कहानी

‘चंद्रमुखी 2’ की कहानी की बात करें तो पहली फिल्म की तरह ही इस फिल्म की कहानी भी एक अमीर परिवार के चारों तरफ घूमती है। फिल्म में दिखाया गया है कि यह परिवार अपने पुश्तैनी बंगले में एक पूजा करने के लिए आता है जहां पर दो आत्माओं को कैद करके रखा गया है। अनजाने में ये परिवार चंद्रमुखी और वैत्तियन राजा को जगा देते हैं। फिल्म की स्टार कास्ट में भले ही बदलाव किया गया है लेकिन कहानी पुरानी ही है। फिल्म में कॉमेडी और हॉरर का तड़का लगाया गया है जो दर्शकों को बोर नहीं होने देता है।

‘चंद्रमुखी 2’ की स्टारकास्ट  (Chandramukhi 2 Day 5 Collection)

लाइका कंपनी के प्रोडक्शन में बनी फिल्म चंद्रमुखी 2 में कंगना रनौत और राघव लॉरेंस के अलावा वादिवेलु, राधिका सरथकुमार, लक्ष्मी मेनन मुख्य भूमिका में हैं। बात मूवी के म्यूजिक की करें तो वो एमएम कीरावनी ने तैयार किया है। पता हो कि, चंद्रमुखी 2 साल 2005 में आई चंद्रमुखी का सीक्वल सीक्वल है।

First published on: Oct 03, 2023 08:49 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.