--- विज्ञापन ---

Latest Posts

तेलुगू इंडियन आइडल सीजन-1 की विजेता बनीं बीवीके वागदेवी, जीते इतने लाख

- Advertisement -

Telugu India Idol Season-1: ‘तेलुगू इंडियन आइडल सीजन 1’ (Telugu India Idol Season-1) लोगों को खूब पसंद है। इस शो को देखने के लिए लोग टीवी के सामने बैठ जाते है और पूरा आनंद लेते हैं। वहीं अब लगभग 15 हफ्तों तक चलने के बाद शो के विजेता की घोषणा हो गई है। इस ग्रैंड फिनाले में साउथ सुपरस्टार चिरंजीवी (Chiranjeevi) जेस्ट के रुप में शामिल हुए जिनके आने से शो के सभी कंटेस्टेंट के चेहरे पर खुशी देखने को मिली।

गायिका बी.वी.के वागदेवी ने तेलुगु इंडियन ट्रॉफी के साथ बी.वी.के वागदेवी (BVK Vagdevi) को मेकर्स ने 10 लाख रुपये का इनाम दिया। बीवीके वागदेवी ने पूरे शो में अपने बेहतरीन प्रदर्शन से सभी का दिल जीत लिया था जिसके बाद सिंगर को गीता आर्ट्स फिल्म में गाने का मौका भी मिला था। वहीं इस शो में दूसरी जगह श्रीनिवास ने हासिल की और उसके बाद वैष्णवी ने 2 लाख रुपये जीते।

बता दें, फिनाले में राणा दग्गुबाती (Rana Daggubati) और साई पल्लवी (Sai Pallavi) भी पहुंचे जहां उन्होंने अपनी फिल्म ‘विराट पर्वम’ का प्रमोशन किया। शो जीतने के बाद विजेता बीवीके वागदेवी ने कहा- ‘मैं जज और सभी लोगों को तेलुगू इंडियन आइडल की इन 15 सप्ताह की लंबी यात्राओं में मिले अपार समर्थन और प्यार के लिए धन्यवाद द गीता आर्ट्स ने मुझे जीवन में एक बार ऐसा मौका दिया है जो मेरे। मेरे जैसे कई प्रतिभागियों के लिए अवसर है और मैं इसकी आभारी हूं।

वहीं अब इस शो के सीजन-1 के बाद फैंस दूसरे सीजन का इंतजार करने लगे है। सुनने में आ रहा है कि इस शो का दूसरा सीजन जल्द ही शुरू होगा। हालांकि अभी तक इस बारे में किसी भी तरह का कोई भी ऑफिशियल स्टेटमेंट नहीं आया है लेकिन उम्मीद है कि जल्द ही इस शो के दूसरे सीजन का ऐलान कर दिया जाएगा। वहीं अब देखना है कब-तक इसका दूसरा सीजन शुरू होता है।

 

 

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss