Saturday, October 1, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

अजित कुमार ने राइफल शूटिंग में दिखाया दमखम, जीते 4 गोल्ड मेडल

- Advertisement -

Ajith Kumar Shooting: टॉलीवुड सिनेमा के सुपरस्टार एक्टर अजित कुमार (Ajith Kumar) अपनी दमदार एक्टिंग के लिए जाने जाते हैं। वो मनोरंजन जगत में अपनी एक्टिंग का लोहा मनवा ही चुके हैं। उनकी फिल्मों का फैंस को इंतजार रहता है और वो आज लाखों लोगों के दिलों पर राज करते हैं। वहीं अब उन्हें लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है जिसे सुनकर फैंस खुशी से झूम उठे है।

दरअसल, अब एक्टर राइफल शूटिंग (Ajith Kumar Shooting) में भी अपना जलवा दिखा चुके हैं। रिपोर्ट के मुताबिक, एक्टर ने 47वीं तमिलनाडु राज्य शूटिंग चैंपियनशिप में हिस्सा लिया जहां उन्होंने चार गोल्ड मेडल और 2 कांस्य पदक भी जीते। अजित कुमार ने इस सीएफपी मास्टर मेन टीम इवेंट, एसटीडी पी मास्टर मेन टीम इवेंट और 50 मीटर एफपी मास्टर मेन टीम इवेंट सहित 4 टीम स्पर्धाओं में स्वर्ण पदक जीते।

बता दें, 47वीं तमिलनाडु स्टेट शूटिंग चैंपियनशिप त्रिची में आयोजित की गई थी जहां उनको अपना दमखम दिखाया। अजित कुमार सिनेमा जगत में तो नाम कमा ही चुके हैं और अब राइफल शूटिंग में भी उन्होंने खूब नाम कमाया हैं। बताया जा रहा है कि, वो वक्त को पूरी तरह यूज करते हैं। खाली समय में वो अपने पैशन को पूरा करते है और इस दौरान वो शूटिंग करते थे जिसका परिणाम आज देखने को मिल रहा है। इस खुशी पर सितारे और फैंस उन्हें बधाई दे रहे हैं।

वहीं अजित कुमार के वर्कफ्रंट की बात करें तो हैं. हाल ही में उन्होंने एच विनोद के साथ अपनी अगली एक की शूटिंग शुरू की है जिसका फर्स्ट लुक और टाइटल का ऐलान 13 अगस्त को किया जाएगा जिसे बोनी कपूर प्रोड्यूस कर रहे है। वहीं वो आखिरी बार ‘वलीमाई’ में नजर आए थे जिसे पर्दे पर तहलका मचा दिया था। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्ड तोड़ कमाई की थी और अब देखना है कि उनकी ये फिल्म कितना तहलका मचाती है।

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss