---विज्ञापन---

KGF 2, Leo के बाद अब इस फिल्म में हुई Sanjay Dutt की एंट्री! साउथ सुपरस्टार संग वायरल फोटो ने बढ़ाई फैंस की एक्साइटमेंट

Sanjay Dutt meet Ajith Kumar: बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर संजय दत्त किसी पहचान के मोहताज नहीं है। संजू बाबा ने अपनी दमदार एक्टिंग से हिंदी सिनेमा में ही नहीं बल्कि साउथ में भी अपने नाम का डंका बजवाया है। संजय दत्त ने हीरो बनकर तो लोगों के दिलों पर सालों तक राज किया है लेकिन […]

Ajith Kumar and Sanjay Dutt collaboration in Vidaamuyarchi?
pic credit: Google

Sanjay Dutt meet Ajith Kumar: बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर संजय दत्त किसी पहचान के मोहताज नहीं है। संजू बाबा ने अपनी दमदार एक्टिंग से हिंदी सिनेमा में ही नहीं बल्कि साउथ में भी अपने नाम का डंका बजवाया है। संजय दत्त ने हीरो बनकर तो लोगों के दिलों पर सालों तक राज किया है लेकिन विलेन के रोल में भी संजू बाबा को लोग उतना ही प्यार देते हैं। वहीं, अब खबर है कि साउथ की एक बिग बजट फिल्म में संजू बाबा की एंट्री पक्की हो गई है।
यह भी पढ़ें:

विलेन बनकर जीता दिल

साउथ स्टार यश स्टारर केजीएफ चैप्टर 2 में संजय दत्त ने विलेन अधीरा के किरदार से सबको इंप्रेस कर दिया था। केजीएफ में विलेन के रोल में लोगों ने संजू बाबा को बहुत पसंद किया था। केजीएफ की सक्सेस के बाद से ही संजय दत्त के लिए साउथ सिनेमा के दरवाजे पूरी तरह से खुल गए हैं। केजीएफ के बाद संजय को कई साउथ फिल्मों के ऑफर मिले हैं। वहीं, अब खबर है कि साउथ के फेमस एक्टर अजीत कुमार की नेक्स्ट बिग बजट फिल्म में संजय दत्त की एंट्री हो गई है।

अजीत कुमार की अगली फिल्म

हर हीरो का एक दौर होता है और इस समय एक्शन हीरो कहलाने वाले अजीत कुमार की गिनती कॉलीवुड के सुपरस्टार्स में होती है। हाल ही में लाइका प्रोडक्शंस ने उनकी और निर्देशक मगिज थिरुमेनी के साथ अपनी अगली फिल्म ‘विदामुयार्ची’ का ऐलान किया है। अब इस फिल्म में संजय दत्त के भी जुड़ने की खबर आ रही है। दरअसल, सोशल मीडिया पर दोनों स्टार्स की एक फोटो वायरल हो रही है जिसके बाद से कयासों का बाजार गर्म हो गया है।

अजीत और संजय दत्त की फोटो

संजय दत्त इस समय अपनी फैमली के पास दुंबई में है और वहीं से उनकी और अजीत की एक फोटो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रही है। इस फोटो में दोनों एक्टर्स के अलावा मान्यता दत्त भी नजर आ रही हैं। अजीत और संजय दत्त को एक-साथ देखने के बाद से ही फैंस से ये कयास लगा रहे है कि संजय दत्त फिल्म ‘विदामुयार्ची’ में विलेन के किरदार में नजर आएंगे। हालांकि अभी तक मेकर्स की तरह से संजू बाबा की फिल्म का हिस्सा होने को लेकर कोई ऑफिशियल जानकारी सामने नहीं आई है।

First published on: Sep 20, 2023 05:58 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.