---विज्ञापन---

आखिर क्यों साई पल्लवी नहीं पहनती छोटी ड्रेस, किया चौंकाने वाला खुलासा

Sai Pallavi Statement: साउथ फिल्मों की बड़ी एक्ट्रेस साईं पल्लवी (Sai Pallavi) को आज किसी पहचान की जरूरत नहीं हैं उन्होंने कम समय में बहुत नाम कमाया हैं। साई ने सिनेमा में एक से बढ़कर एक फिल्में दी है जिसे लोग बार-बार देखना पसंद करते है। वहीं इन दिनों साई अपनी आने वाली फिल्म ‘विराट […]

Sai Pallavi Statement: साउथ फिल्मों की बड़ी एक्ट्रेस साईं पल्लवी (Sai Pallavi) को आज किसी पहचान की जरूरत नहीं हैं उन्होंने कम समय में बहुत नाम कमाया हैं। साई ने सिनेमा में एक से बढ़कर एक फिल्में दी है जिसे लोग बार-बार देखना पसंद करते है। वहीं इन दिनों साई अपनी आने वाली फिल्म ‘विराट पर्वम’ के प्रमोशन में बिजी हैं। इस फिल्म में साईं पल्लवी के साथ-साथ राणा दग्गुबाती (Rana Daggubati) भी अहम रोल में नजर आने वाले हैं।

Wear Stunning Jumpsuits And Glam Up Like Sai Pallavi, Check Out | IWMBuzz

साई बोल्ड रोल से दूर ही रहती हैं और वो छोटे कपड़े बिलकुल भी पहनना नहीं पसंद करती है। हाल ही में साईं पल्लवी ने विराट पर्वम के प्रमोशन के दौरान अपने छोटे कपड़े नहीं पहनने का खुलासा किया जिसमें उन्होंने बताया कि, ‘वो छोटे कपड़ों में असहज नहीं महसूस करतीं लेकिन यूजर्स उन्हें असहज महसूस करवाते हैं। साई पल्लवी ने कहा कि, ‘फिल्म लाइन में आने के बाद एक ऐसा कुछ हुआ जिसके बाद उन्होंने फैसला कर लिया कि वो कभी छोटे कपड़े नहीं पहनेंगी।

WHAT! Sai Pallavi is getting married? Here's what we know

इतना ही नहीं साई ने ये तक कहा कि, उन्होंने डांस सीखा जिसके लिए उन्हें ड्रेस पहननी होती है जिससे आप डांस कर सके। जब मैनें इस बारे में अपने माता-पिता को बताया तो उन्होंने इजाजत दी और फिर डांस सीखना शुरू किया। ये भी बताया कि, ‘फिल्म प्रेमम के बाद उनके टैंगो डांस का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया जिसपर लोगों ने खूब कमेंट किए और ट्रोल किया जिसके बाद उन्होंने फिर कभी छोटे कपड़े नहीं पहने।’

What's the silence behind Sai Pallavi?

आपको बता दें, साई पल्लवी काफी सारे प्रोजेक्ट पर काम कर रही है। उनके पास कई फिल्मों के ऑफर है जिसमें वो नजर आती हैं। साई एक ऐसी एक्ट्रेस को जो पर्दे पर ज्यादा फिल्मों में बिना मेकअप के नजर आती है और उनके फैंस भी उन्हें सादगी में ही देखना पसंद करते हैं।

First published on: Jun 15, 2022 01:51 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.