---विज्ञापन---

TMKOC: सुंदरलाल ने माई डियर जीजाजी संग सेलिब्रेट की नवरात्रि, वीरा को देख फैंस को आई दयाबेन की याद

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: टीवी के सबसे पॉपुलर कॉमेडी सीरियल ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में जेठालाल और सुंदरलाल की जीजा-साले की जोड़ी दर्शकों को काफी पसंद करते हैं। दोनों के बीच का खट्टा-मीठा रिश्ता और नोक-झोक फैंस को काफी भाता है। शो में सुंदर का किरदार निभाने वाले एक्टर मयूर वकानी ने हाल […]

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah
Instagram

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: टीवी के सबसे पॉपुलर कॉमेडी सीरियल ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में जेठालाल और सुंदरलाल की जीजा-साले की जोड़ी दर्शकों को काफी पसंद करते हैं। दोनों के बीच का खट्टा-मीठा रिश्ता और नोक-झोक फैंस को काफी भाता है। शो में सुंदर का किरदार निभाने वाले एक्टर मयूर वकानी ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर कुछ वीडियोज और तस्वीरे शेयर की हैं।

यह भी पढ़ें- दोस्ती से शुरू हुई Akash और Shloka की लव स्टोरी, ऐसे पहुंची मंडप तक बात

मयूर और दिलीप गरबा नाइट पर एक साथ

साझा की गई इन तस्वीरों में एक्टर दिलीप जोशी के साथ नवरात्रि मनाते नजर आ रहे हैं। दोनों की जोड़ी फैंस को काफी पसंद आ रही हैं। सुंदर और जेठालाल की जोड़ी को देखकर फैंस को दयाबेन यानी दिशा वकानी की काफी याद आने लगी। मयूर और दिलीप गरबा नाइट पर जेठालाल का पसंदीदा मोर वाला स्टेप करते नजर आ रहे हैं।

यह भी पढ़ें-वीकएंड का वार में BB 17 कंटेस्टेंट Sonia Bansal ने पहना इतना महंगा लहंगा, कीमत जान नहीं होगा यकीन

‘ये जोड़ी अनोखी है’

शेयर की गई इन तस्वीरों पर नेटिजंस तरह-तरह के कमेंट कर रहे। एक यूजर ने फोटो पर कमेंट करते हुए लिखा, ”ये जोड़ी अनोखी है…इस फ्रेम में दयाबेन को मिस कर रहे हैं।” वहीं दूसरे यूजर ने लिखा, ”जीजा पूछ रहे हैं कि दया कब आएगी।” वहीं दूसरे यूजर ने लिखा, ”डांडिया पास के पैसे सुंदर देगा।” दरअसल, ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में लंबे समय से दयाबेन नजर नहीं आई हैं। शो में दिखाया गया कि वह अपने मायके गई हैं।

यह भी पढ़ें- Anil Kapoor ने बताया जवान रहने का Secret, सुनकर आपको भी आ जाएगी शर्म

First published on: Oct 23, 2023 01:53 PM