---विज्ञापन---

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai : अक्षरा ने युवराज को लगाई फटकार, अरमान-रूही की कहानी में आएगा नया ट्विस्ट

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 13 November 2023: रूही अरमान को मजाक-मजाक में गोद लिया बोल देती है। उसके बाद रूही को अपना पास्ट याद आ जाता है।

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai
PIC CREDIT : GOOGLE

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 13 November 2023: स्टार प्लस के पॉपुलर सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai) में 22 साल का लीप आ गया है। अब अक्षरा की बेटी अभीरा और आरोही की बेटी रूही की कहानी को दिखाया जा रहा है। सीरियल में हीरो अरमान की एंट्री हो गई है जिसे पोद्दार फैमिली ने गोद लिया है और यही बात रूही उसके सामने बोल देती है। रूही की बात सुनकर अरमान के फेस का रंग ही उड़ जाता है जिसके बाद रूही को खुद अपनी गलती का एहसास होता है और वो फिर अपनी मां की मौत के बारे में सोचने लगती है।

यह भी पढ़ें: ‘हां बड़े लोग प्रदूषण बढ़ा सकते हैं’, ‘पुष्पा’ स्टार Allu Arjun को बेटी संग पटाखे जलाते देख भड़के लोग

युवराज ने पार की सारी हदें (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 13 November 2023)

अरमान और रूही साथ में बातें करते हैं और दूसरी तरफ सारी पोद्दार फैमिली मस्ती करती है। इसी बीच पराली के धुएं से सबका दम घुटने लगता है और मनीष की हालत सबसे ज्यादा खराब होती है। अक्षरा अपना फेस कवर करके बाहर आती है और सबकी हेल्प करती है। मगर उसकी आंखे देखकर रूही को अक्षरा की याद आ जाती है और वो बोलने लगती है कि इन आंखो में मैं कभी भूल सकती हूं। तभी वो अक्षरा को पकड़ने के चक्कर में विद्या पर गिर जाती है और उसकी साड़ी खराब हो जाती है। रूही उसकी साड़ी साफ करती है और विद्या उसकी इस हरकत से इंप्रेस हो जाती है।

युवराज की धमकी (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 13 November 2023)

वहीं, युवराज अक्षरा के घर आता है और उसके सामने सीधे अपनी अभीरा की शादी की बात करने लगता है। वो अक्षरा के सामने भी अपनी और अभीरा की कुंडली मिलाकर शादी की डेट निकालवाता है। उसकी यह हरकत देख अक्षरा का पारा हाई हो जाता है और वो मां-बेटी दोनों मिलकर युवराज को घर से बाहर जाने को बोलती है। युवराज जाते हुए उन दोनों को धमकी देता है कि वो अभीरा से किसी भी हालत में शादी करके रहेगा। इसके बाद अक्षरा अपनी बेटी अभीरा पर भड़क जाती है कि वो कब उसे यह सब बताने वाली थी।

अरमान-रूही को हुआ प्यार

अरमान और रूही एक दूसरे से करीब आते जा रहे हैं जबकि रूही को दादी को रोहित के लिए पसंद किया है। इस बात से बेखबर अरमान धीरे-धीरे रूही की तरफ खींचता चला जा रहा है और रूही भी उसे पसंद करने लगी है। अरमान अपने मन में रूही को देखते हुए बोलता है कि वो उसे पसंद करने लगा है और वो ये बात अब उससे नहीं छुपाएगा। रूही का पैर फिसल जाता है और तभी अरमान उसे अपनी बांहो में भर लेता है। दादी रोहित और रूही की शादी के लिए विद्या से उसके परिवार के बारे में सारी डिटेल निकालने को बोलती है।

अक्षरा वर्सेज अरमान (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 13 November 2023)

अब आने वाले एपिसोड में अरमान को रूही का नबंर मिल जाएगा। रूही खुद पेपर पर लिखकर अपना नबंर छोड़कर जाती है, जिसे अरमान उठा लेता है। युवराज को भी अभीरा सरेआम थप्पड़ जड़ देती है और युवराज इस बात से काफी भड़क उठता है और उसे घूरकर देखता है। कहानी में नया ट्विस्ट तो अब आने वाला है जब अक्षरा और अरमान एक केस में एक-दूसरे खिलाफ कोर्ट में लड़ेंगे। अभीरा और अरमान भी इस बीच काफी बहस करते दिखाई देंगे।

First published on: Nov 13, 2023 03:06 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.