---विज्ञापन---

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: अक्षरा लड़ेगी युवराज के खिलाफ, रूही को अकेले छोड़ देगा अरमान

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 20 November 2023:युवराज नशे की हालत में अभीरा से बदसलूकी करने की कोशिश करता है।

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai
image credit: google

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: स्टार प्लस के पॉपुलर सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai) में 22 साल का लीप आ गया है। अब अक्षरा की बेटी अभीरा और आरोही की बेटी रूही की कहानी को दिखाया जा रहा है। रूही और अरमान दोनों ही एक-दूसरे से बात करने के लिए बैचेन हो रहे होते हैं। अभीरा भी युवराज के चुंगल से निकल आती है और अब रूही के लिए पोद्दार परिवार से रिश्ता आता है, तो वो मना कर देती है कि वो किसी और से प्यार करती है।

यह भी पढ़ें: देर रात चोरी-चुपके कार में निकले रूमर्ड लव बर्ड, वायरल वीडियो देख नेटिजन्स बोले- ‘बच्ची के साथ उसके अंकल…’

रिश्ते से रूही ने किया इंकार (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 20 November 2023)

रूही पोद्दार परिवार के रिश्ते को मना कर देती है और वो मनीष से बोलती है कि वो किसी और से प्यार करती है। रूही को इस बारे में पता नहीं है कि अरमान पोद्दार फैमिली का ही बेटा है। मनीष उससे अरमान के बारे में पूछता है कि वो क्या करता है। अब रूही को तो अरमान के बारे में कुछ नहीं पता है। वहीं स्वर्णा को चिंता हो रही है कि रूही का प्यार बाकी अक्षरा के प्यार जैसा न निकले।

रूही संग अरमान की डेट पर जाने की तैयारी 

अरमान खुद से बोलता है कि वो रूही से प्यार करता है और वो उसे अब ये बात जल्द ही बता देगा। वो रूही के साथ डेट पर जाने की प्लॉनिंग करता है कि वो अब रूही के साथ डेट पर जाएगा। अरमान कहता है कि वो डेट पर ही रूही से शादी करने के लिए पूछेगा। अरमान के पास तभी विद्या आती है और उसे बताती है कि उन लोगों ने रोहित के लिए एक लड़की को पसंद किया है। वो अपने साथ रूही की तस्वीर भी लेकर आती है ताकि वो अरमान को दिखा सके। मगर तभी विद्या को दादीसा बुला लेती है और वो उसके रूम से चली जाती है।

युवराज ने किया अनुराग का मर्डर (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 20 November 2023)

युवराज नशे की हालात में सड़क पर ही अभीरा से बदसलूकी करने लगता है, तभी वहां पर अनुराग आता है और वो अभीरा को उससे बचाने की कोशिश करता है। इस वजह से वो अंजाने में ही अभीरा को छू लेता है जिसके बाद युवराज उसकी जान का प्यासा बन जाता है। वो उसे मारने की कोशिश करता है लेकिन अक्षरा वहां आ जाती है। मगर गुस्से में युवराज सीधे अनुराग पर अपनी गाड़ी ही चला देगा। अनुराग की मौत के इल्जाम में अक्षरा और अभीरा युवराज को जेल पहुंचा देंगी।

अरमान फिर जाएगा मसूरी (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 20 November 2023)

अब आने वाले एपिसोड में देखने को मिलेगा कि अक्षरा कोर्ट में अनुराग की तरफ से केस लड़ेगी। वहीं, गजराज अपने बेटे को बचाने के लिए अरमान को उसका केस लड़ने के लिए बुलाता है। अरमान और अक्षरा दोनों अब कोर्ट में एक-दूसरे के खिलाफ केस लड़ते नजर आएंगे। वहीं, रूही अकेले डेट पर अरमान का इंतजार करती रहती हैं और उसे अरमान का ऐसे अचानक कही चला जाना काफी हर्ट करता है और वो उससे नाराज हो जाएगी।

First published on: Nov 20, 2023 02:26 PM