---विज्ञापन---

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 8 November 2023: अक्षरा को लगेगा झटका, अरमान-अभीरा का हुए झगड़ा

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 8 November 2023: अक्षरा की बेटी अभीरा आज के एपिसोड में हीरो अरमान की गाड़ी का कांच तोड़ देगी।

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai
pic credit : google

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 8 November 2023: स्टार प्लस के पॉपुलर सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में लीप आ गया है और अब अक्षरा की बेटी अब बड़ी हो गई है। अभीरा अपने परिवार से दूर अपनी मां के साथ मसूरी में रहती हैं और वहां एक रिसोर्ट को दोनों मिलकर चलाते हैं। कहानी में एक विलेन भी है, जो अभीरा को लाइक करता है और उसके पीछे पड़ा है। उसी से परेशान होकर अभीरा कहानी के हीरो अरमान से बुरी तरह बात करती है और अब दोनों की पहली मुलाकात भी काफी अजीब होती है। अभीरा से पूरा पोद्दार परिवार नाराज हो जाता है।

यह भी पढ़ें: एक्स ब्यॉयफ्रेंड संग रोमांटिक हुईं Sushmita Sen, फैंस पूछ बैठे,’ललित मोदी कहा हैं?’

अभीरा और अरमान की पहली मुलाकात

अभीरा के रिसार्ट में युवराज आता है और उसे परेशान करता है। वो अपने कुछ लोगों को भी अपने साथ लेकर आता है। मगर अभीरा उसे अपने रिसॉर्ट से निकल जाने को बोलती है और वो वहां से कार का होर्न बजाता हुआ निकल जाता है। मगर तभी अरमान पोद्दार अपनी पूरी फैमली के साथ अभीरा के रिसोर्ट आ जाता है। अभीरा आगे खड़ी होती है अरमान होर्न बजाता है जिससे परेशान होकर अभीरा गुस्से में बिना देखे उसकी कार में पत्थर का कछुआ मारकर कांच तोड़ देती है। अरमान और उसकी पूरा फैमली उसकी इस हरकत से नाराज होकर रिसॉर्ट से वापस जाने लगती है।

अभीरा का डांस (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 8 November 2023)

उनको जाते देख अभीरा जमीन पर हाथ जोड़कर बैठ जाती है और उनसे माफी मांगने लगती हैं। अरमान की दादी उसकी एक बात मानने के लिए भी तैयार नहीं होती है और वो वहां से जाने की बात करती है। अभीरा उन्हें मनाने के लिए डांस करने लगती है और उसके साथ पूरी स्टाफ भी उसका साथ देता है। अभीरा को इस तरह मनाते देख अरमान की दादी मान जाती है और वो लोग उसके रिसॉर्ट में रहने के लिए मान जाती है। अरमान और अभीरा सबके अंदर जाने के बाद एक बार फिर आपस में बहस करने लगते हैं।

परनाना मनीष पहुंचे रिसॉर्ट (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 8 November 2023)

अरमान की फैमली के आने के बाद अक्षरा और अभीरा फोन पर बात करते हैं और अक्षरा कोर्ट में होती है। अभीरा रिसॉर्ट में चूला जलाने की कोशिश करती है। मगर उससे जल नहीं पाता है तभी मनीष वहां आता है और उससी मदद करता है। अभीरा उससे पूछती है कि आप कौन है, तो वो उसे बोलता है कि वो परनाना है। अभीरा उनसे पूछती है कि किसके तो मनीष उसे बोलता है कि वो रूही का परनाना है। आगे एपिसोड में रूही और अरमान की मुलाकात होगी। दोनों एक-दूसरे को पहली ही नजर में इंप्रेस हो जाते हैं। अभीरा भी अक्षरा को परनाना के बारे में बोलती है, तो वो हैरान रह जाती है।

First published on: Nov 08, 2023 12:53 PM