---विज्ञापन---

Kriti Sanon के फैंस को पता होना चाहिए उनका ये फिटनेस मंत्र, Diet में शामिल है ये खास चीजें

Kriti Sanon Fitness Tips: बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सेनन अपनी एक्टिंग के साथ-साथ अपनी फिटनेस के लिए भी जानी जाती हैं। कृति आए दिन सोशल मीडिया पर अपनी जिम वीडियो अपने फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। कृति ने बहुत कम वक्त में इंडस्ट्री में अपनी खास जगह बना ली है। एक्ट्रेस अपने चाहने वालों […]

Kriti Sanon Fitness Tips, Kriti Sanon Fitness, Actress Kriti Sanon,
pic credit: instagram

Kriti Sanon Fitness Tips: बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सेनन अपनी एक्टिंग के साथ-साथ अपनी फिटनेस के लिए भी जानी जाती हैं। कृति आए दिन सोशल मीडिया पर अपनी जिम वीडियो अपने फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। कृति ने बहुत कम वक्त में इंडस्ट्री में अपनी खास जगह बना ली है। एक्ट्रेस अपने चाहने वालों को कभी अपनी दमदार एक्टिंग से तो कभी डांस तो अपना दीवाना बनाती ही हैं लेकिन वो फैंस को अपनी फिटनेस भी घायल करने का एक मौका नहीं छोड़ती हैं।

यह भी पढ़ें:‘Jawan’ से पहले Nayanthara ने किया बड़ा धमाका, सरप्राइज देख फूले नहीं समाए फैंस

कृति सेनन का डेली रूटीन

कृति सेनन जैसी फिट एंड फाइन बॉडी तो कोई चाहता है लेकिन क्या आप इस बात से वाकिफ हैं कि एक्ट्रेस अपनी फिटनेस के लिए कड़ी मेहनत करती है। कृति इसके लिए डेली रूटीन फॉलो करती हैं और अगर आप भी कृति की ही तरह हॉट एंड सेक्सी दिखना चाहती है तो आप भी एक्ट्रेस की ही तरह सीक्रेट टिप्स को फॉलो कर सकती हैं। ये सीक्रेट टिप्स अगर आप अपनी डेली रूटीन में उतार लेती है तो आप भी कृति की तरह एक फिट बॉडी की मालिक बन जाएंगे।

कृति की फिटनेस का राज

मिली जानकारी की मानें तो मिमी एक्ट्रेस कृति सेनन को पाइलेट्स वर्कआउट करना सबसे ज्यादा अच्छा लगता है और वो एक हफ्ते में 4 से 5 बार वेट ट्रेनिंग और किकबॉक्सिंग करती हैं। ये एक्सरसाइज ही अदाकारा को फिट रखने में सबसे ज्यादा मदद करती हैं। कृति सेनन अपनी मसल्स बनाने के लिए जिम में जमकर पसीना बहाती है।

कृति का फिटनेस मंत्र

फिट रहने के लिए कई सारी अभिनेत्रियां  और आम लोग भी डांस का सहारा लेते हैं। उसी तरह कृति सेनन के लिए भी डांस एक फिटनेस मंत्र है और वो अपने डेली रूटीन में डांस करना कभी नहीं भूलती हैं। डांस फिट रहने में काफी असरदार है और यही वजह है कि एक्ट्रेस डांस की फैन है। अगर आप भी फिट रहना चाहते हैं तो इस टिप्स को हर दिन फॉलो कर सकते हैं और इसके लिए आपको पैसा बहाने की भी जरूरत नहीं पड़ेगी।

 डाइट का खास ख्याल

इतने बिजी शेड्यूल के बावजूद एक्ट्रेस अपनी हेल्थ का खास ख्याल रखती है और हमेशा अपने डाइट का भी ख्याल रखती है। सुबह सवेरे उठकर एक्ट्रेस सबसे पहले एक गिलास गर्म पानी में शहद डालकर पीती हैं। उसके बाद नाश्ते में वो दो अंडे, ब्राउन ब्रेड और एक गिलास ताजा जूस या प्रोटीन शेक लेती हैं। वहीं दिन में कृति सिर्फ ब्राउन राइस, दो चपाती और सब्जी या मछली खाती हैं। इवनिंग स्नैक्स में प्रोटीन शेक और कॉर्न लेती हैं और रात को बेहद ही लाइट खाना खाती है।

First published on: Sep 01, 2023 03:38 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.