Saturday, 27 April, 2024

---विज्ञापन---

Viral Video: उर्फी जावेद ने फैन के पैर पर दे मारी टांग, यूजर बोला- इसे इलाज की जरूरत

Urfi Javed Viral Video: उर्फी जावेद को इन दिनों रियलिटी शो ‘स्पिलिट्सविला 14’ में देखा जा रहा है। शो के अंदर तो उर्फी अपने एक्शन से लाइमलाइट बटोर ही रही हैं। साथ ही वो अपने आउटडोर एक्टिविटीज से भी सुर्खियों में आ जा रही हैं। इसी कड़ी में मॉडल-एक्ट्रेस उर्फी का लेटेस्ट स्पॉटेड वीडियो खूब […]

Edited By : Rupali Rama | Updated: Dec 6, 2022 12:27
Share :
Viral Video: उर्फी जावेद ने फैन के पैर पर दे मारी टांग, यूजर बोला- इसे इलाज की जरूरत

Urfi Javed Viral Video: उर्फी जावेद को इन दिनों रियलिटी शो ‘स्पिलिट्सविला 14’ में देखा जा रहा है। शो के अंदर तो उर्फी अपने एक्शन से लाइमलाइट बटोर ही रही हैं। साथ ही वो अपने आउटडोर एक्टिविटीज से भी सुर्खियों में आ जा रही हैं। इसी कड़ी में मॉडल-एक्ट्रेस उर्फी का लेटेस्ट स्पॉटेड वीडियो खूब वायरल हो रहा है। इस क्लिप में उर्फी को बार-बार अपना बैलेंस खोते देखा जा रहा है।

Uorfi Javed ने शख्स के पैर पर दे मारी टांग

उर्फी जावेद के स्पॉटेड वीडियो (Urfi Javed Spotted Video) को विरल भयानी ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट किया है। इस क्लिप में उर्फी, ब्लैक कलर के फ्रंट कटआउट बैकलेस ड्रेस में नजर आ रही हैं। इस दौरान उन्हें पैपराजी के कैमरों के लिए पोज देते देखा जा रहा है। वहीं जब उर्फी अपने एक फैन के साथ सेल्फी क्लिक कराने आगे बढ़ती हैं तो वो अपना बैलेंस खो देती हैं और शख्स के पैर पर चढ़ जाती हैं।

और पढ़िएViral Video: तेजस्वी प्रकाश ने साइकिल चला बेचे बैलून, क्यूटनेस पर फिदा फैंस

लिफ्ट से निकल रहे शख्स से टकराईं Urfi Javed

वीडियो में उर्फी को लिफ्ट से निकल रहे एक शख्स के साथ भी टकराते देखा जा रहा है। इसके बाद वो लिफ्ट के अंदर अजीबो-गरीब हरकत करती नजर आ रही हैं। उर्फी का यही वीडियो (Urfi Javed Video) सोशल मीडिया पर ताबड़तोड़ वायरल हो रहा है और लोग इसपर खूब रिएक्शन दे रहे हैं।

और पढ़िएKBC Junior: अमिताभ बच्चन ने काजोल को बताया ‘झूठी’, शॉक रह गईं एक्ट्रेस

यूजर्स ने फिर ले लिया आड़े हाथ

उर्फी जावेद के वायरल वीडियो (Urfi Javed Viral Video) पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा है,’इसे इलाज की शख्त जरूरत है।’ दूसरे ने लिखा है,’लगता है नशे करके आई है जो इतनी चीप हरकतें कर रही है।’ वहीं एक अन्य लिखते हैं,’अरे यार इसकी शक्ल इतनी अच्छी है फिर इसे ऐसे कपड़े पहनने की क्या जरूरत है। कुछ लोग अपनी चीप हरकतों से बाज नहीं आ सकते।’ ऐसे ही बाकी लोग उर्फी की हरकतों को ओवर एक्टिंग बताते हुए उन्हें आड़े हाथों लेते देखे गए हैं।

यहाँ पढ़िए  टेलीविज़न से जुड़ी ख़बरें

First published on: Dec 05, 2022 07:06 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.