Saturday, 27 April, 2024

---विज्ञापन---

Viral Video: तेजस्वी प्रकाश ने साइकिल चला बेचे बैलून, क्यूटनेस पर फिदा फैंस

Tejasswi Prakash Viral Video: ‘नागिन 6’ फेम एक्ट्रेस तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) अक्सर सुर्खियों में रहती हैं। एक्ट्रेस को अपनी प्रोफेशनल लाइफ के साथ-साथ पर्सनल लाइफ के लिए भी लाइमलाइट बटोरते देखा जाता है। वहीं अब तेजा का एक वीडियो इंटरनेट जगत में ताबड़तोड़ वायरल हो रहा है, जिसमें वो मुंबई की सड़क पर साइकिल […]

Edited By : Rupali Rama | Updated: Dec 6, 2022 12:25
Share :
Viral Video: तेजस्वी प्रकाश ने साइकिल चला बेचे बैलून, क्यूटनेस पर फिदा फैंस

Tejasswi Prakash Viral Video: ‘नागिन 6’ फेम एक्ट्रेस तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) अक्सर सुर्खियों में रहती हैं। एक्ट्रेस को अपनी प्रोफेशनल लाइफ के साथ-साथ पर्सनल लाइफ के लिए भी लाइमलाइट बटोरते देखा जाता है। वहीं अब तेजा का एक वीडियो इंटरनेट जगत में ताबड़तोड़ वायरल हो रहा है, जिसमें वो मुंबई की सड़क पर साइकिल चलाती नजर आ रही हैं।

Tejasswi Prakash ने चलाई साइकिल 

तेजस्वी प्रकाश के वायरल वीडियो (Tejasswi Prakash Viral Video) को विरल भयानी ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट किया है। इस क्लिप में डीवा ग्रे कलर के सलवार-सूट में हमेशा की तरह बेहद हसीन लग रही हैं। वहीं उन्हें बैलून से लदे साइकिल पर सवार होकर उसे चलाते देखा जा रहा है। तेजस्वी का ये डाउन टू अर्थ अंदाज फैंस को काफी पसंद आ रहा है, इसी का नतीजा है कि वीडियो सामने आते ही इंटरनेट जगत में छा गया है।

और पढ़िएKBC Junior: अमिताभ बच्चन ने काजोल को बताया ‘झूठी’, शॉक रह गईं एक्ट्रेस

एक्ट्रेस की क्यूटनेस पर फिदा फैंस 

तेजस्वी प्रकाश के स्पॉटेड वीडियो (Tejasswi Prakash Spotted Video) पर प्रतिक्रिया देते हुए एक यूजर ने लिखा है,’ऐसी नागिन सबको मिले।’ दूसरे ने लिखा है,’मेरी क्यूटी…आज ये इंटरनेट जगत की सबसे प्यारी चीज है।’ वहीं एक अन्य लिखते हैं,’वह मनमोहक है और किसी भी किरदार में अद्भुत दिख सकती है। यह महिला हमेशा खुशियां और सकारात्मकता फैलाती है।’ ऐसे ही बाकी फैंस को भी तेजा की तारीफ कर हार्ट और लव वाला इमोजी ड्रॉप करते देखा गया है।

और पढ़िएUorfi Javed Trolls: उर्फी जावेद को फोन पर मिल रही गालियां, नाम बताने वाले को देंगी इनाम

Karan Kundra को डेट कर रहीं एक्ट्रेस 

बता दें कि तेजस्वी प्रकाश ने रियलिटी शो ‘बिग बॉस 15’ का खिताब अपने नाम किया था। इसी के बाद से वो फैंस के दिलों पर और ज्यादा छा गई हैं। तेजस्वी ने हाल ही में गोवा में घर खरीदा है। साथ ही वो टेलीविजन के पॉपुलर एक्टर करण कुंद्रा को डेट कर रही हैं। इन दोनों की केमिस्ट्री देख फैंस बेसब्री से इनकी शादी का इंतजार कर रहे हैं। इसके अलावा तेजा अक्सर अपने क्यूट जेस्चर से लोगों को दीवाना बनाती नजर आती हैं।

यहाँ पढ़िए  टेलीविज़न से जुड़ी ख़बरें

First published on: Dec 05, 2022 01:19 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.