---विज्ञापन---

Video: ट्रांसपेरेंट ड्रेस में उर्फी जावेद ने फ्लॉन्ट किया सेक्सी फिगर, यूजर्स ने किया ट्रोल

Urfi Javed Video: छोटे पर्दे की एक्ट्रेस और सोशल मीडिया इंफ्लुएंसर उर्फी जावेद (Urfi Javed) पिछले काफी समय से लाइमलाइट में बनी रहती हैं। आए दिन उर्फी के वीडियो सामने आते रहते हैं और आते के साथ ही सोशल मीडिया पर इस कदर छा जाते हैं कि उनके वीडियो पर से नजरें हटा पाना मुश्किल […]

Edited By : Kirti Gupta | Updated: Aug 24, 2022 19:49
Share :

Urfi Javed Video: छोटे पर्दे की एक्ट्रेस और सोशल मीडिया इंफ्लुएंसर उर्फी जावेद (Urfi Javed) पिछले काफी समय से लाइमलाइट में बनी रहती हैं। आए दिन उर्फी के वीडियो सामने आते रहते हैं और आते के साथ ही सोशल मीडिया पर इस कदर छा जाते हैं कि उनके वीडियो पर से नजरें हटा पाना मुश्किल हो जाता है। अब हाल ही में उर्फी का एक लेटेस्ट वीडियो इंटरनेट की दुनिया में खूब वायरल हो रहा है।

लेटेस्ट वीडियो में दिखा उर्फी का सेक्सी फिगर

दरअसल अभी कुछ ही देर पहले पैपराजी ने अपने इंस्टा हैंडल से उर्फी का एक वीडियो साझा किया है। इस वीडियो में उर्फी को मरून कलर की हाफ शिमरी और हाफ ट्रांसपेरेंट शॉर्ट ड्रेस पहने देखा जा रहा है। उर्फी के इस वीडियो को देख ऐसा लग रहा है कि एक्ट्रेस ने ड्रेस के ट्रांसपेरेंट पार्ट में कुछ नहीं पहना है। लेटेस्ट वीडियो में उर्फी का सेक्सी फिगर साफ दिख रहा है। इस हॉट लुक के साथ उर्फी ने ग्लॉसी मेकअप किया और बालों का बन बनाया हुआ है, इसके साथ ही अदाकारा ने अपने बन पर स्टार लगाए हुए हैं।

यूजर्स ने किया जमकर ट्रोल

आगे बता दें कि उर्फी का ये लुक यूजर्स को बिल्कुल नहीं भाया और उन्होंने एक्ट्रेस को ट्रोल करना शुरू कर दिया। एक यूजर ने कमेंट में लिखा, ‘बस यही दिन देखने बाकी रह गए थे’। तो दूसरे ने लिखा, ‘शिमरी कम बेशर्म ज्यादा लग रही है ड्रेस ओए पागल’। वहीं तीसरे ने लिखा, ‘कपड़े ना ही पहनो तो सही है’। इसके अलावा कोई उर्फी को पागल औरत कह रहा है, तो कोई बेशर्म। बरहाल उनके फैंस को उनका ये लुक बेहद पसंद आ रहा है।

First published on: Aug 24, 2022 07:49 PM