Saturday, 27 April, 2024

---विज्ञापन---

Video: ‘काला चश्मा’ ट्रेंड पर अली गोनी ने किया मस्तीभरा डांस, इन सितारों ने दिया साथ

Aly Goni On Kala Chashma Trend Video: इन दिनों जैसे टीवी एंड बॉलीवुड इंडस्ट्री में शादी का सीजन चल रहा है। एक के बाद एक कपल शादी के बंधन में बंध रहे हैं। अभी हाल ही में ‘ये है मोहब्बतें’ सीरियल में आलिया का रोल निभाने वाली एक्ट्रेस कृष्णा मुखर्जी ने मनाली में प्राइवेट फंक्शन […]

Edited By : Kirti Gupta | Updated: Sep 11, 2022 11:50
Share :

Aly Goni On Kala Chashma Trend Video: इन दिनों जैसे टीवी एंड बॉलीवुड इंडस्ट्री में शादी का सीजन चल रहा है। एक के बाद एक कपल शादी के बंधन में बंध रहे हैं। अभी हाल ही में ‘ये है मोहब्बतें’ सीरियल में आलिया का रोल निभाने वाली एक्ट्रेस कृष्णा मुखर्जी ने मनाली में प्राइवेट फंक्शन में नेवी ऑफिसर चिराग बटलीवाला से सगाई कर ली है। इस सगाई से फोटोज और एक डांस वीडियो सोशल मीडिया पर धड़ल्ले से वायरल हो रहे हैं।

अली गोनी ने किया कृष्णा मुखर्जी की सगाई में डांस

दरअसल ये वीडियो सेलिब्रिटी फोटोग्राफर विरल भयानी ने अपने इंस्टा अकाउंट से कुछ समय पहले शेयर किया है। इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि अली गोनी को कृष्णा मुखर्जी की सगाई सेरेमनी में ट्रेंडिंग सॉन्ग ‘काला चश्मा’ पर जबरदस्त हुक स्टेप करते देखा जा सकता है। वहीं, उनके साथ इस मस्तीभरे ट्रेंड में अपने मंगेतर संग कृष्णा मुखर्जी और जैस्मिन भसीन भी शामिल होते हुए दिखाई दिए। इस सॉन्ग पर चल रहे फेमस डांस मूव को करने के लिए अली घुटनों के बल चिराग कृष्णा के सामने बैठ गए। वो काफी देर तक नीचे बैठकर ही डांस करते नजर आ रहे हैं। उनको मस्ती में यूं डांस करते देख सभी घराती बराती भी मस्ती से झूमने लगे।

अली गोनी का ये अंदाज फैंस को आया पसंद

आगे बता दें कि फैंस को अली गोनी का ये अंदाज खूब पसंद आ रहा है। बरहाल कृष्णा मुखर्जी की सगाई में टीवी सेलेब्स अली गोनी (Aly Goni), जैस्मिन भसीन (Jasmin Bhasin) और शिरीन मिर्जी (Shireen Mirza) जैसे कई सेलिब्रिटीज पहुंचे थे। एक्ट्रेस की सगाई की थीम व्हाइट रखी गई थी। इस दौरान जहां कृष्णा मुखर्जी व्हाइट ऑफ शोल्डर गाउन में नजर आईं, तो वहीं चिराग अपनी नेवी की ड्रेस में ही दिखाई दिए। इस फंक्शन में सभी ने खूब लुत्फ उठाया।

First published on: Sep 11, 2022 11:50 AM