Saturday, 27 April, 2024

---विज्ञापन---

दिवाली पर Urfi Javed ने अपने बोल्ड लुक से मचाया हंगामा, देखकर हर कोई हुआ हैरान

Urfi Javed New Video: सोशल मीडिया सेंसेशन उर्फी जावेद अपने अजीबो-गरीब फैशन को लेकर चर्चा में छाई रहती हैं। उर्फी इंडस्ट्री की एकलौती ऐसी एक्ट्रेस हैं जो किसी भी एक्सपेरिमेंट को करने से वो कभी पीछे नहीं हटती हैं। जी हां, इस बार भी फैशन दीवा उर्फी जावेद ने ऐसा ही कुछ पहन लिया, जिसे […]

Urfi Javed New Video
Image Credit : Instagram

Urfi Javed New Video: सोशल मीडिया सेंसेशन उर्फी जावेद अपने अजीबो-गरीब फैशन को लेकर चर्चा में छाई रहती हैं। उर्फी इंडस्ट्री की एकलौती ऐसी एक्ट्रेस हैं जो किसी भी एक्सपेरिमेंट को करने से वो कभी पीछे नहीं हटती हैं। जी हां, इस बार भी फैशन दीवा उर्फी जावेद ने ऐसा ही कुछ पहन लिया, जिसे देखकर हर कोई हैरान रह गया। दिवाली के मौके पर उर्फी जावेद का एक नया वीडियो सामने आया है, जो सोशल मीडिया पर आग की तरह वायरल हो रहा है।

उर्फी के नए वीडियो ने किया लोगों को हैरान

यह भी पढ़ें : शाहरुख खान का धमाकेदार कैमियों भी नहीं बचा पाया भाईजान की लाज! फिल्म की कहानी का निकला दम

दरअसल, दिवाली के मौके पर उर्फी ने अपना लेटेस्ट वीडियो शेयर किया है। उर्फी ने जो वीडियो शेयर किया, उसमें वो ब्लैक कलर के बैकलेस आउटफिट में नजर आ रही है। इस वीडियो को शेयर करते हुए उर्फी ने अपने कैप्शन में ब्लैक कलर का हार्ट इमोजी भी शेयर किया है। दिवाली के मौके पर उर्फी के इस आउटफिट ने एक बार फिर से लोगों को हैरान कर दिया है।

यूजर्स ने किए कमेंट (Urfi Javed New Video)

https://www.instagram.com/reel/Cy2q3onS-Tu/?utm_source=ig_web_copy_link&igshid=MzRlODBiNWFlZA==

वहीं, अब सोशल मीडिया पर फैशन दीवा उर्फी का ये वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। साथ ही यूजर्स भी इस पर जमकर अपना रिएक्शन दे रहे हैं। एक यूजर ने उर्फी के इस वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा, ‘दिवाली पर तो अच्छी ड्रेस वियर करती।’ दूसरे यूजर ने लिखा- ‘कुछ भी नहीं है आगे तुम्हारे।’ एक और यूजर ने लिखा- कूल आउटफिट।’ वहीं एक यूजर ने लिखा- ‘हम आपको कभी इग्नोर नहीं कर सकते।’ इस तरह के कमेंट्स अब यूजर उर्फी के वीडियो पर कर रहे हैं।

कपड़ों को लेकर उर्फी के एक्सपेरिमेंट (Urfi Javed New Video)

उर्फी जावेद अपने कपड़ों को लेकर भी तरह-तरह के एक्सपेरिमेंट करती रहती है जिन्हें लेकर वो कई बार ट्रोल हो जाती है और कई दफा उनका अंदाज फैंस को काफी पसंद आता है। वो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन अनपे बोल्ड अवतार से लोगों को हैरान कर देती हैं। उर्फी की फैन फॉलोइंग काफी जबरदस्त हैं और यही वजह है कि उनका नाम हर तरफ छाया हुआ है।

First published on: Nov 13, 2023 04:36 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.