---विज्ञापन---

Urfi Javed के नए लुक ने दिलों पर चलाई छुरियां, नेटिजन्स बोले- ये तो बेशर्म है अपनी आंखें बंद कर लो

Urfi Javed New Look Viral: सोशल मीडिया सेंसेशन उर्फी जावेद (Urfi Javed) अपने फैशन सेंस को लेकर हमेशा चर्चा में रहती हैं जिसकी वजह से उन्हें कई बार ट्रोलिंग का भी सामना करना पड़ता हैं। उर्फी जावेद अपनी बेबाकी अंदाज के लिए भी जानी जाती हैं और अपनी हर बात को सभी के सामने खुलकर […]

Urfi Javed New Look Viral
Image Credit : Instagram

Urfi Javed New Look Viral: सोशल मीडिया सेंसेशन उर्फी जावेद (Urfi Javed) अपने फैशन सेंस को लेकर हमेशा चर्चा में रहती हैं जिसकी वजह से उन्हें कई बार ट्रोलिंग का भी सामना करना पड़ता हैं। उर्फी जावेद अपनी बेबाकी अंदाज के लिए भी जानी जाती हैं और अपनी हर बात को सभी के सामने खुलकर रखती हैं। हर बार एक्ट्रेस अपने फैशन डिजास्टर के जरिए फैंस को हैरान कर देती हैं। ऐसे में उर्फी ने अपना एक और लेटेस्ट लुक शेयर कर सभी को चौंका दिया है। तो चलिए देखते हैं उनका न्यू लुक….

यह भी पढ़ें : Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: सवी को पता चली रीवा की सच्चाई, अब ईशान की होगी हालत खराब!

उर्फी ने शेयर किया न्यू लुक (Urfi Javed New Look Viral)

उर्फी जावेद (Urfi Javed) ने अपने नए लुक को शेयर कर सभी को हैरान कर दिया है। जी हां अपने ऑफिसियल इंस्टाग्राम पर उर्फी जावेद (Urfi Javed) ने अपना लेटेस्ट लुक शेयर किया है, जिसमें वो बिकनी में कैमरे के सामने दिखाई दे रही हैं। बता दें कि उर्फी अपने नए लुक में ग्रीन कलर की बिकनी में नजर आ रही हैं जिसमे उनका बोल्ड अंदाज नजर आ रहा है।

यूजर्स ने उर्फी के लुक पर दिया रिएक्शन (Urfi Javed New Look Viral)

उर्फी का यह नया लुक सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। कोई एक्ट्रेस के इस लुक की तारीफ कर रहा है तो कई लोग उन्हें ट्रोल भी कर रहे हैं। वहीं उर्फी जावेद की फोटो पर लोग तरह-तरह के कॉमेंट भी कर रहे हैं। एक यूजर ने कॉमेंट कर लिखा, ‘ओर्री की उर्फी रब ने बनादी जोड़ी।’ एक दूसरे यूजर ने लिखा, ‘वैरी वैरी हॉट’ तीसरे यूजर ने कॉमेंट कर लिखा, ‘एतने सारे कपडे तुम्हारी हिम्मत कैसे हुई।’ एक अन्य यूजर ने लिखा, ‘जब गर्मी में AC भी कम ना करे।’

First published on: Nov 28, 2023 01:45 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.