---विज्ञापन---

‘भगवा रंग तो बक्श दो..’, Urfi Javed का न्यू लुक देख ट्रोलर्स का फूटा गुस्सा

Urfi Javed New Look: उर्फी जावेद किसी भी चीज से ड्रेस बना सकती हैं और अब उन्होंने अपने हैलोवीन लुक से सबको इंटरनेट पर धूम मचा दी है।

Urfi Javed New Look
pic credit: Google

Urfi Javed New Look: सोशल मीडिया सेंसेशन उर्फी जावेद (Urfi Javed) अपने अजीबो-गरीब फैशन को लेकर चर्चा में छाई रहती हैं। उर्फी इंडस्ट्री की एकलौती ऐसी एक्ट्रेस हैं जो किसी भी चीज से ड्रेस बना लेती हैं। किसी भी एक्सपेरिमेंट को करने से वो कभी पीछे नहीं हटती हैं। हालांकि अपनी अतरंगी फैशनसेंस की वजह से ट्रोलर्स के निशाने पर भी आ जाती है, लेकिन ट्रोलर्स का उनके ऊपर कोई असर नहीं पड़ता है। इस बार उर्फी (Urfi Javed) ने फैंस के अपना हैलोवीन लुक शेयर किया है, जिसका वीडियो इंटरनेट पर आते ही छा गया है।

यह भी पढ़ें:  फेमस एक्टर ने महिला जर्नलिस्ट संग की बदतमीजी, FIR दर्ज, मामला बढ़ता देख अब मांगी माफी

उर्फी जावेद बनी छोटा पंडित (Urfi Javed New Look)

उर्फी जावेद (Urfi Javed) ने इंस्टाग्राम पर एक नया वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो नए अवतार में दिख रही हैं। वीडियो में उर्फी को पहली नजर में देखकर आपको भूल भुलैया फिल्म का पॉपुलर किरदार छोटे पंडित की याद आ जाएगी। उर्फी ने भगवा रंग की टी-शर्ट और धोती स्टाइल सलवार पहन रखी है और धूपबत्ती भी जलाकर कान के पीछे लगा रखी है। गले में फूल की माला पहन रखी है।

उर्फी जावेद का फनी कैप्शन (Urfi Javed New Look)

अपने नए वीडियो को शेयर कर उर्फी जावेद (Urfi Javed) ने कैप्शन में लिखा, ‘छोटा पंडित + दोजा बिल्ली = दोजा पंडित…मुझे उम्मीद है कि हर कोई छोटा पंडित को भूल भुलैया के किरदार के रूप में जानता होगा। बहुत बढ़िया से हैलोवीन पार्टी के लिए तैयार हुई थी लेकिन जा नहीं पाई तो सोचा वीडियो ही डाल दू!’ उर्फी का न्यू लुक देखकर एक बार फिर लोग हैरान हो गए हैं और उनका वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है।

नया लुक देख भड़के यूजर्स (Urfi Javed New Look)

उर्फी जावेद (Urfi Javed) का ये छोटा पंडित लुक पर लोग जमकर कॉमेंट कर रहे हैं। जहां कुछ लोग उनके वीडियो पर एक बार फिर मजेदार और फनी कॉमेंट कर रहे हैं। तो वहीं, कुछ लोग ऐसे भी है जो उनको इस तरह से भगवा रंग पहने देख भड़क गए हैं और उन पर तरह-तरह से अपनी भड़ास निकाल रहे हैं। एक यूजर ने कॉमेंट कर लिखा, ‘पुनीत सुपरस्टार का फीमेल वर्जन’ एक दूसरे यूजर ने कहा, ‘भगवान को तो बख्श दो यार…ये क्या चीज़ है यार।’ एक अन्य यूजर ने मजे लेते हुए कॉमेंट में लिखा, ‘पानी-पानी-पानी।’

First published on: Oct 29, 2023 12:18 PM