---विज्ञापन---

इन टीवी स्टार्स ने शेयर किए Dhanteras के खास पल, किसी ने खरीदा किचन सेट तो किसी ने कार

Happy Dhanteras 2023: धनतेरस पर टीवी स्टार्स ने खास पलों और यादों को अपने फैंस के लिए साझा किया, जो बेहद अहम हैं।

Madalsa Sharma, Delnaaz Irani, Supriya Shukla, Rohitashv Gaur

Happy Dhanteras 2023: दिवाली (Diwali 2023) से दो दिन पहले धनतेरस (Dhanteras 2023) का त्योहार आता है। माना जाता है कि इस दिन गुड लक के लिए सोना, चांदी, बर्तन और जो सामर्थ हो वो चीजे खरीदते हैं। ऐसे में आम लोग तो इस दिन कुछ न कुछ खरीदते ही हैं, लेकिन सेलेब्स भी अपने इस दिन को खास बनाने के लिए कुछ अलग करते हैं। इस लिस्ट में ऐसे कई स्टार्स हैं जिन्होंने अपने इस खास दिन की यादों को हमारे साथ साझा किया है। आइए देखते हैं कि किसने क्या खरीदा और किसके दिल के क्या करीब है।

यह भी पढ़ें: ओह.. अनुष्का पहले से ही प्रेग्नेंट… फैंस ने कंफर्म की प्रेगनेंसी, दिखा एक्ट्रेस का बेबी बंप!

मदालसा शर्मा  (Happy Dhanteras 2023)

एक्ट्रेस मदालसा शर्मा (Madalsa Sharma) ने अपने इस खास दिन पर कहा कि इस दिन जूलरी और घर का जरूरी सामान खरीदना शुभ होता है। एक्ट्रेस ने अपने बचपन को याद करते हुए कहा कि, पिछले कुछ वर्षों में मैंने बहुत सी चीजें खरीदी हैं।

लेकिन एक चीज जो मैंने बच्चे के लिए खरीदी थी वो है किचन सेट, ये आज भी मेरे पास है जो मेरे लिए बहुत अनमोल है। 8 साल तक मेरे बच्चे ने इससे खूब खेला।

मोहित मल्होत्रा

मोहित मल्होत्रा (Mohit Malhotra) टीवी का जाना माना चेहरा है। उन्होंने कहा कि, धनतेरस हमेशा किसी न किसी रूप में सोना खरीदने का दिन होता है।

इस साल मैंने अपने लिए एक कार खरीदी है और सोने के सिक्के भी खरीदूंगा। यह कार खरीदना मेरे लिए खास है क्योंकि यह ऐसी चीज है जिसे मैं लेना चाहता था।

अशनूर कौर  (Happy Dhanteras 2023)

एक्ट्रेस अशनूर कौर (Ashnoor Kaur) ने भी अपने बचपन की याद को ताजा करते हुए बताया कि, मैंने कई साल पहले अपनी पहली सोने की बालियां खरीदी थीं और वे अब भी मेरे पास हैं।

हालांकि शूटिंग की वजह से मैं उसे कम ही पहन पाती हूं, लेकिन वो आज भी मेरे पास है जो एक खास एहसास का अनुभव कराती है।

डेलनाज ईरानी

टीवी जगत का डेलनाज ईरानी (Delnaaz Irani) वो नाम है जो किसी पहचान का मोहताज नहीं है। एक्ट्रेस ने बताया कि वो हर साल सोने का सिक्का खरीदती हैं। लेकिन कुछ साल पहले,

एक रियलिटी शो करने के बाद, मैं खुद को कुछ खास उपहार देना चाहती थीं, इसलिए धनतेरस पर मैंने एक हीरे और सोने की अंगूठी और एक कंगन खरीदा, जो काफी महंगा था। जब भी कोई विशेष अवसर होता है, मैं इसे पहनती हूं। वो मेरे लिए बहुत ही खास और कीमती है।

सुप्रिया शुक्ला

एक्ट्रेस सुप्रिया शुक्ला (Supriya Shukla) ने भी अपने एहसास साझा किए। उन्होंने बताया कि वो धनतेरस पर चांदी का सिक्का और बर्तन खरीदते हैं। दिवाली पर हम उन सिक्कों की पूजा करते हैं।

चूंकि मेरे माता-पिता और सास-ससुर अब मेरे आसपास नहीं हैं तो पूजा के समय ये हमें उनके प्यार और आशीर्वाद की याद दिलाते हैं

रोहिताश गौड़

भाभी जी घर पर हैं फेम रोहिताश्व गौड़ (Rohitashv Gaur) ने भी पुराने दिनों को याद किया।  कर बताया कि, उन्होंने बताया कि, जब मेरी नई-नई शादी हुई थी, मैं आर्थिक तंगी से जूझ रहा था।

फिर भी धनतेरस पर हमने कुछ बर्तन खरीदे, जो अभी भी हमारी रसोई में रखे हुए हैं। ये हमारे लिए बहुत खास हैं जो हमेशा याद रहेंगे।

First published on: Nov 10, 2023 03:50 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.