Sunday, December 4, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

TMKOC: शूटिंग सेट पर ‘चंपक चाचा’ हुए घायल, डॉक्टर्स ने दी बेड रेस्ट की सलाह

'चंपक चाचा' (Champak Chacha) को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है। खबर है कि शूटिंग करते वक्त 'चंपक चाचा' यानी की अमित भट्ट घायल हो गए।

- Advertisement -

TMKOC: टीवी के सबसे बड़े शो ‘तारक मेहता का उलटा चश्मा’ (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) को आखिर कौन पसंद नहीं करता। इस शो ने लोगों को खब हंसाया है और आज भी ये दर्शकों का मनोरंजन करता है। इस शो के हर एपिसोड को देखने के लिए फैंस बेसब्री से इंतजार करते हैं। ‘तारक मेहता का उलटा चश्मा’ का हर किरदार लोगों के जहन में बसा है और इस शो के एक किरदार को लोग खूब पसंद करते हैं और वो रोल है ‘चंपक चाचा’ का।

और पढ़िएCharu Asopa: राजीव सेन से अलग होकर एक कमरे के घर में रह रहीं चारु असोपा, वीडियो शेयर कर दिया नए घर का टूर

Amit Bhatt (Champak Chacha) Wiki, Age, Wife, Family, Career & Biography

‘चंपक चाचा’ हुए घायल

‘चंपक चाचा’ (Champak Chacha) को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है जिसे सुनकर फैंस को बड़ा झटका लगा है। खबर है कि शूटिंग करते वक्त ‘चंपक चाचा’ यानी की अमित भट्ट (Amit Bhatt) घायल हो गए हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ के चंपक चाचा को चोट लगी है जिसके बाद डॉक्टर्स ने उन्हें आराम करने की सलाह दी है जिससे की वो जल्द ठीक हो जाए लेकिन इस घटना ने मेकर्स की परेशानी को बढ़ा दिया है।

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah, 23rd August 2022, Written Update: Bapuji teaches everyone a lesson | PINKVILLA

शूटिंग पर लगी रोक

‘तारक मेहता का उलटा चश्मा’ (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) के एक सीन के लिए अमित भट्ट को भागना था लेकिन भागते वक्त वो अचानक गिर गए जिसके चलते उन्हें चोट लग गई। वहीं शो के मेकर्स ने भी उनका साथ दिया और हौंसला बढ़ाते वक्त उन्हें आराम करने को कहा है जिससे वो जल्द ठीक हो जाए और एक बार फिर सेट पर लौट आए। इस खबर को सुनने के बाद उनके फैंस भी परेशान नजर आ रहे हैं और उनका हाल जानना चाह रहे हैं।

और पढ़िएBigg Boss Updates: शालिन को लेकर सुंबुल और टीना में छिड़ी जंग, एमसी स्टेन ने भी घर में दिखाई गर्मी

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah update November 21: Jethalal takes Bapu Ji for a morning walk - Times of India

शो के 14 साल हुए पूरे

‘तारक मेहता का उलटा चश्मा’ (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) शो लोगों के फेवरेट टीवी सीरियल की लिस्ट में शामिल है। इस शो ने हाल ही में अपने 14 साल पूरे किए है। इस शो को घर-घर में पहचान मिली। शो में चंपक चाचा और जेठालाल की बॉन्डिंग को भी लोगों ने खूब पसंद किया और चंपक चाचा और टप्पू की जोड़ी ने भी पर्दे पर धमाल मचाया। फिलहाल सभी उनके ठीक होने की कामना कर रहे हैं और उम्मीद है वो जल्द ठीक होकर लौट आएंगे।

यहाँ पढ़िए  टेलीविज़न से जुड़ी ख़बरें

 

- Advertisement -

Latest Posts