Tuesday, November 29, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Throwback Video: राजू श्रीवास्तव की पत्नी ने शेयर किया थ्रोबैक वीडियो, गाना गाते दिखे दिवंगत कॉमेडियन

राजू श्रीवास्तव की पत्नी शिखा श्रीवास्तव ने कॉमेडियन का एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें वो किशोर कुमार का गाना गाते नजर आ रहे हैं। इसके साथ ही शिखा ने एक प्यार भरा नोट भी लिखा है।

- Advertisement -

Raju Srivastav Throwback Video: राजू श्रीवास्तव (Raju Srivastav) की मौत के एक महीने बाद उनकी पत्नी शिखा श्रीवास्तव ने दिवंगत कॉमेडियन का गाना गाते हुए एक अनदेखा वीडियो शेयर किया है। शुक्रवार को इंस्टाग्राम पर शिखा ने अपने दिवंगत पति का वीडियो शेयर करते हुए एक नोट भी लिखा। इस पुराने वीडियो में राजू एक कमरे के अंदर बिस्तर पर बैठकर गाना गाते हुए नजर आ रहे हैं। राजू फिल्म ‘स्वामी ‘(1977) से किशोर कुमार का गाना ‘यादों में वो सपनों में है’ गाते हुए दिखाए दे रहे हैं।

वीडियो शेयर करते हुए पत्नी ने लिखा प्यार भरा नोट

वीडियो शेयर करते हुए शिखा श्रीवास्तव ने कैप्शन में लिखा है,’आपको गए हुए एक महीना हो गया है लेकिन हम जानते हैं कि आप अभी भी हमारे साथ हैं और आगे भी रहेंगे… (लाल दिल इमोजी)। गाने की एक लाइन हिंदी में लिखने के बाद शिखा लिखती हैं कि अब वो उनकी यादों ,बातों और सपनों में हैं।’मुझे नहीं पता था कि आप इस गाने को इतनी जल्दी (सिर्फ 12 दिनों में) रियलिटी में बदल देंगे। मुझे नहीं पता था कि दिल की धड़कन आपको धोखा देगी,आप सबको हंसाते हुए हमें रुला देंगे’। वीडियो में देखा जा सकता है कि राजू अपने घर के कमरे में बैठकर गाना गा रहे हैं। राजू ने ब्लैक एण्ड व्हाइट लाइन वाली टी-शर्ट पहन रखी है और गाना गाते हुए वो खुश नजर आ रहे हैं।

वीडियो देख भावुक हुए फैंस

शिखा श्रीवास्तव के वीडियो पर रिएक्ट करते हुए एक यूजर ने लिखा है,’ये दुर्भाग्य है उनके साथ ऐसा हुआ है … एक महान व्यक्ति जिसने अपने चुटकुलों से सभी को हंसाया है। पूरी तरह से गलत है। आप सभी लोग इस नुकसान को सहन करने के लिए धैर्य रखें। भगवान आपके परिवार और उनकी आत्मा को शांति दे।’ दूसरे यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, ‘राजू भैया हम सब आपको याद करते हैं।’ एक अन्य फैन ने कमेंट करते हुए लिखा, ‘वो एक महान कॉमेडियन थे…और वो हमेशा दिल, दिमाग और हमारी हंसी में रहेंगे।’

महान कॉमेडियन थे राजू श्रीवास्तव

कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव 1980 के दशक से एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में थे। साल 2005 में रियलिटी स्टैंड-अप कॉमेडी शो ‘द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज’ के पहले सीजन में भाग लेने के बाद उनको लोग जानने लगे थे। उन्होंने ‘मैंने प्यार किया’ और ‘बाजीगर’ जैसी हिट हिंदी फिल्मों में भी काम किया है। राजू की मौत 21 सितंबर को दिल्ली के एम्स अस्पताल में हुई थी। राजू एम्स में 41 दिन तक एडमिट थे। अब उनके परिवार में उनकी पत्नी शिखा, बेटी अंतरा और बेटा आयुष्मान हैं।

- Advertisement -

Latest Posts