Saturday, 27 April, 2024

---विज्ञापन---

Anupamaa के फैंस को लगेगा तगड़ा झगटा, गिरती TRP के बीच ‘वनराज’ ने इस वजह से लिया ब्रेक

Sudhanshu Pandey Take Break From Anupamaa: TRP लिस्ट में गिरने के बीच अब वनराज ने भी अनुपमा शो से ब्रेक लेने का फैसला किया है।

Sudhanshu Pandey Take Break From rupali ganguly show Anupamaa
pic credit : google

Sudhanshu Pandey Take Break From Anupamaa: टीवी की मोस्ट पॉपुलर सीरियल अनुपमा (Anupamaa) ने बहुत ही कम समय में घर-घर में अपनी खास पहचान बनाई है। सीरियल की लीड एक्ट्रेस रूपाली गांगुली ही नहीं बल्कि सीरियल में नजर आने वाले हर किरदार ने लोगों का दिल जीता है। अनुज, वनराज, काव्या, बा और बापूजी से लेकर मामाजी ने तक लोगों को अपनी एक्टिंग का दीवाना बना दिया है। टीआरपी लिस्ट में टॉप पर रहने वाला अनुपमा इन दिनों पहले पायदान से नीचे खिसक गया है। इसी बीच अब शो में ‘वनराज’ का किरदार निभाने वाले सुधांशु पांडे(Sudhanshu Pandey) भी ब्रेक ले रहे हैं।

यह भी पढ़ें: 72 साल के सुपरस्टार संग दिखीं Kangana Ranaut, नई फिल्म के सेट से फोटोज हुई वायरल

सुधांशु पांडे ने लिया ब्रेक (Sudhanshu Pandey Take Break From Anupamaa)

अनुपमा (Anupamaa)के छोटे बेटे समीर की मौत के ट्रैक के बाद से ही लगातार शो की टीआरपी गिरती जा रही है। जबकि शो में मालती देवी नाम के नए किरदार की एंट्री भी हो गई है, लेकिन उसका असर भी टीआरपी पर खास देखने को नहीं मिल रहा है। इसी बीच अब अनुपमा (Anupamaa) के ‘वनराज’ यानी फेमस टीवी एक्टर सुधांशु पांडे (Sudhanshu Pandey) शो से ब्रेक लेने जा रहे हैं। एक्टर ने खुद इसकी जानकारी दी है और साथ ही अपने ब्रेक लेने की वजह का भी खुलासा किया है।

क्यों ले रहे हैं ब्रेक (Sudhanshu Pandey Take Break From Anupamaa)

अनुपमा (Anupamaa) छोड़ने को लेकर सुधांशु पांडे (Sudhanshu Pandey) उर्फ ‘वनराज’ ने बताया कि सीरियल में जल्द ही वनराज रिहैब सेंटर जाएगा। वैसे ही वो भी रियल लाइफ में वेकेशन पर जाएंगें जो रिहैब सेंटर जैसी ही हैं। दरअसल, एक्टर दुबई में वेकेशन पर जा रहे हैं। उन्होंने कहा कि शो में समर की मौत का ट्रैक दिखाया गया था जिसे देखना उनके लिए और दर्शकों के लिए भी मुश्किल था। ये सीन इमोशनली काफी थका देने वाले थे। जिस वजह से उन्होंने ब्रेक लेने और नई एनर्जी के साथ कमबैक करने का फैसला लिया है।

मेकर्स करते रहते हैं बदलाव(Sudhanshu Pandey Take Break From Anupamaa)

इस सीरियल में फैंस को वनराज शाह का किरदार भी काफी पसंद आया है, जिसे सुधांशु पांडे निभा रहे हैं। सुधांशु का कैरेक्टर मेकर्स समय के साथ बदलते रहते हैं। सीरियल में कभी वनराज शाह अच्छा हो जाता है, तो भी वह विलेन भी बन जाता है। वनराज अनपुमा के पहले पति है और अब अपनी दूसरी शादी के बाद भी वो आए दिन अनुपमा की जिंदगी को नर्क बनाने का एक भी मौका नहीं छोड़ता है।

First published on: Nov 18, 2023 06:16 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.