Tuesday, December 6, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

साजिद खान के बिग बॉस 16 का हिस्सा बनने पर भड़कीं सोना मोहापात्रा, चैनल को बताया ‘भ्रष्ट’

फिल्मेकर साजिद खान (Sajid Khan) पर लगे तमाम यौन शोषण के आरोपों के बीच उन्हें बिग बॉस 16 में बतौर कंटेस्टेंट शामिल किए जाने पर सोना महापात्रा(Sona Mohapatra) ने अपना गुस्सा जताया है। उन्होंने इस बात पर ट्वीट कर साजिद खान पर सीधा निशान साधा है।

- Advertisement -

Sona Mohapatra On Sajid Khan: शनिवार को ‘बिग बॉस 16’ (Bigg Boss 16) के ग्रैंड प्रीमियर के दौरान फिल्मेकर साजिद खान (Sajid Khan) ने बिग बॉस के घर में कंटेस्टेंट के रूप में एंट्री ली, जिसके बाद काफी लोगों ने उनपर लगे यौन शोषण के आरोपों के चलते बिग बॉस के घर में उनकी एंट्री पर आपत्ति जताई है। अब इन लोगों में सिंगर सोना मोहापात्रा (Sona Mohapatra) का भी नाम जुड़ गया है । सोना जोकि हर बार इंडस्ट्री के किसी भी मुद्दे पर अपनी आवाज उठाने से पीछे नहीं हटती हैं वह इस बार भी चुप नहीं रहीं। उन्होंने इस बात पर आवाज उठाई की इतनी लड़कियों द्वारा साजिद पर ‘मी टू’ (me too) मूवमेंट के दौरान यौन शोषण का आरोप होने के बावजूद उन्हें बिग बॉस के घर में बुलाया गया। सोना ने ट्वीट कर इस बात पर रिएक्ट किया है।

यहाँ पढ़िए Hina Khan: हिना खान के लेटेस्ट वीडियो में दिखा कुछ ऐसा, फैंस ने कर दी सवालों की बारिश

ट्वीट कर चैनल को बताया ‘भ्रष्ट और दुखी’

रविवार देर रात ट्विटर पर सोना ने साजिद खान के खिलाफ पिछले कुछ सालों में लगाए गए यौन शोषण के आरोपों के बारे में एक न्यूज एंकर के पोस्ट का जवाब दिया। सोना ने रियेक्ट करते हुए लिखा,’अब यह साजिद खान #SajidKhan है जो एक रियलिटी टीवी शो में है। फिर टीवी पर म्यूजिक रियलिटी शो जज करने अनु मालिक #AnuMalik है। कैलाश खेर #KailashKher? टीवी पर सेलिब्रिटी जज रहे हैं। सभी का ‘मी टू’ @IndiaMeToo में कई महिलाओं द्वारा नाम उठाया गया। भारतीय टीवी चैनल,अधिकारी वास्तव में भ्रष्ट और दुखी हैं।’

साजिद खान पर लगे हैं ये आरोप

यह कहते हुए उन्होंने साजिद के साथ-साथ चैनल पर भी बड़ा सवाल उठाया है। आपको बता दें कि साजिद के खिलाफ यौन शोषण के आरोपों में महिला कलाकारों को कास्टिंग प्रक्रिया के हिस्से के रूप में उनकी अभद्र तस्वीरें मांगना और महिलाओं के सामने अश्लील फिल्म देखने जैसी चीजे शामिल है। इसके बावजूद उनके बिग बॉस में देखे जाने पर आपत्ति जताई जा रही है।

Sona Mohapatra tweeted against celebrities accused of sexual assault. 

सोना ने फरहान अख्तर पर उठाया सवाल

फरहान अख्तर(Farhan Akhtar) के सोशल कैम्पेन ‘मर्द'(MARD) पर सोना महापात्रा ने अपने दूसरे ट्वीट में सवाल उठाते हुए कहा की ‘प्रिय @FarOutAkhtar,’मर्द'(MARD) नामक एक संस्थान पर आप काम करते हैं। यह आदमी और कई अन्य लोग आपको व्यक्तिगत रूप से जानते हैं। बोलो, केवल तभी खड़े हो जब वह कॉन्वेनिएंट हो,अब नहीं? चैरिटी घर से शुरू होती है। यह कहकर सोना ने फरहान अख्तर और साथ ही जावेद अख्तर(Javed Akhtar) पर भी इस मुद्दे पर अपनी चुपी ना तोड़ने पर सवाल उठाया है।

यहाँ पढ़िए TKSS Promo: राजू श्रीवास्तव को खास अंदाज में श्रद्धांजलि देंगे कपिल शर्मा, वीडियो में देखें झलक

शो को बताया पब्लिसिटी स्टंट

इसके अलावा सोना ने अपने एक और ट्वीट में इसे पब्लिसिटी स्टन्ट भी बताया है उन्होंने ट्वीट करते हुए कहा की क्रिएटिव और मार्केटिंग टीमें मुफ्त पब्लिसिटी के लिए ‘हंस-हंसकर’काम करेंगी और शायद इंडियन आइडल की तरह कुछ को प्रमोशन भी मिल जाए। अपनी ट्वीट के अंत में उन्होंने लिखा “रात में अपनी अंतरात्मा की कब्रों पर नाचते हुए अच्छी नींद लें।’

यहाँ पढ़िए  टेलीविज़न से जुड़ी ख़बरें

- Advertisement -

Latest Posts