---विज्ञापन---

Shoaib Ibrahim: प्रेग्नेंट दीपिका कक्कड़ पर शोएब इब्राहिम ने लुटाया प्यार, ऐसे किया खुश

Shoaib Ibrahim: टीवी के फेमस कपल दीपिका कक्कड़ और शोएब इब्राहिम जल्द ही पेरेंट्स बनने वाले हैं। इन दिनों जहां दीपिका अपनी प्रेग्नेंसी एंजॉय कर रही हैं वहीं शोएब इब्राहिम अपनी बीवी का खास ख्याल रख रहे हैं। यहां तक कि उन्होंने अपनी वाइफ और फैमिली के लिए इफ्तारी भी बनाई जिसकी वजह से शोएब […]

Shoaib Ibrahim

Shoaib Ibrahim: टीवी के फेमस कपल दीपिका कक्कड़ और शोएब इब्राहिम जल्द ही पेरेंट्स बनने वाले हैं। इन दिनों जहां दीपिका अपनी प्रेग्नेंसी एंजॉय कर रही हैं वहीं शोएब इब्राहिम अपनी बीवी का खास ख्याल रख रहे हैं। यहां तक कि उन्होंने अपनी वाइफ और फैमिली के लिए इफ्तारी भी बनाई जिसकी वजह से शोएब इब्राहिम सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं।

शोएब ने बनाई इफ्तारी (Shoaib Ibrahim)

दीपिका कक्कड़ अपने ससुराल के लिए हर साल इफ्तारी या फिर सहरी बनाती हैं। इस साल एक्ट्रेस प्रेग्नेंट हैं, इसके बावजूद वो हर दिन कुछ न कुछ बनाती रहती हैं लेकिन पहली बार शोएब इब्राहिम ने किचन का जिम्मा संभाला और दीपिका को छुट्टी दे दी। उन्होंने इफ्तारी का खाना बनाया और दीपिका ने इस प्यारे मोमेंट को कैमरे में कैद कर लिया। एक्ट्रेस ने इसे पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखा, “सीरियस कुकिंग हो रही है यहां।” साथ ही कई हार्ट इमोजी भी बनाई। शोएब ने इससे जुड़ा एक व्लॉग भी शेयर किया है जिसमें उन्हें खाना बनाते हुए देख उनकी अम्मी भी बहुत खुश नजर आ रही हैं।

दीपिका कक्कड़ जल्द बनने वाली हैं मां

दीपिका कक्कड़ जल्द ही मां बनने वाली हैं। दीपिका ने कुछ समय पहले ही अपने पति शोएब के साथ अपनी प्रेग्नेंसी की अनाउंसमेंट करके फैंस को खुशखबरी दी थी। दीपिका ने प्रेग्नेंसी के साथ-साथ ये भी खुलासा किया था कि, उनका पिछले साल मिसकैरेज हुआ था लेकिन अब वो काफी खुश हैं।

बेबी के लिए खरीदा एक और घर

बता दें दीपिका कक्कड़ शादी के 5 साल बाद मां बनने वाली हैं। 2018 में उन्होंने शोएब इब्राहिम से दूसरी शादी की थी। अब कपल अपने पहले बच्चे का स्वागत करने के लिए काफी एक्साइटेड है। यहां तक कि बेबी के आने की खुशी में कपल ने एक और घर खरीद लिया है जो उनके अपार्टमेंट के बिल्कुल पास में है। अब दोनों घरों को मिलाकर उसका रेनोवेशन हो रहा है। दीपिका कक्कड़ सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपनी प्रेग्नेंसी से जुड़े वीडियो शेयर करती रहती हैं।

First published on: Apr 08, 2023 01:19 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.