Monday, December 5, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Shehnaaz Gill: शहनाज गिल ने भीड़ में लगाई बॉडीगार्ड की क्लास, बोलीं- ‘प्रॉब्लम क्या है?’

शहनाज गिल को दुबई में भीड़ के बीच बॉडीगार्ड पर भड़कते देखा गया है। वहीं इसके पीछे का कारण फैंस का दिल जीत रहा है।

- Advertisement -

Shehnaaz Gill Viral Video: ‘बिग बॉस 13’ से लाइमलाइट में आईं एक्ट्रेस शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) आज के समय में किसी पहचान की मुहताज नहीं हैं। एक्ट्रेस जल्द ही सलमान खान की फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ से अपना बॉलीवुड डेब्यू भी करने जा रही हैं। इसी के साथ एक्ट्रेस को कई इवेंट्स का हिस्सा बनते और पॉपुलर मैगजीन्स के लिए ग्लैमरस फोटोशूट कराते देखा जा रहा है। वहीं अब शहनाज का एक वीडियो इंटरनेट जगत में छाया हुआ है, जिसमें वो फैंस की भीड़ के बीच बॉडीगार्ड की क्लास लगाती नजर आ रही हैं।

फैंस के लिए बॉडीगार्ड पर भड़कीं Shehnaaz Gill

शहनाज गिल के वायरल हो रहे वीडियो (Shehnaaz Gill Viral Video) में देखा जा रहा है कि एक्ट्रेस दुबई में एक इवेंट का हिस्सा बनने पहुंची थीं। इस इवेंट से बाहर निकलते ही उनके फैंस सेल्फी लेने के लिए उनको घेर लेते हैं। फैंस की भीड़ देख एक्ट्रेस के बॉडीगार्ड उनको हटाने लगते हैं, जिसपर शहनाज गिल फैंस का सपोर्ट करती हुई बॉडीगार्ड पर ही भड़क जाती हैं। दरअसल, एक्ट्रेस का बॉडीगार्ड फैंस को धक्का देकर हटाने लगता है जिसपर शहनाज गिल को गु्स्सा आ जाता है और वो उसकी क्लास लगा देती हैं।

फैंस कर रहे Shehnaaz Gill की तारीफ

फैंस के साथ बॉडीगार्ड के व्यवहार पर बौखलाईं शहनाज गिल कहती हैं,’प्रॉब्लम क्या है? फैंस बस पिक्चर क्लिक कर रहे हैं इसपर पैनिक क्रिएट करने की जरूरत नहीं है।’ एक्ट्रेस का फैंस के प्रति यही रिस्पेक्ट लोगों को खूब पसंद आ रहा है। फैंस वीडियो को वायरल करते हुए शहनाज गिल की तारीफें कर रहे हैं।

शहनाज गिल का बॉलीवुड डेब्यू

शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) बिग-बॉस के बाद ज्यादा चर्चाओं में आईं और कहा जा रहा है कि अब वो बॉलीवुड में कदम रखने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। जानकारी है कि शहनाज, सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म ‘कभी ईद कभी दिवाली’ (Kabhi Eid Kabhi Diwali) से अपना बॉलीवुड डेब्यू करने वाली हैं। पंजाबी स्टार को फैंस बड़े पर्दे पर देखने के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। वहीं अब देखना है कि एक्ट्रेस बड़े पर्दे पर कितना धमाल मचाती हैं।

- Advertisement -

Latest Posts