---विज्ञापन---

Anupamaa Spoiler Alert 6 October: पुलिस ने खोला समर की मौत का राज, अब अनुपमा लेगी अनुज से बदला ?

Anupamaa Spoiler Alert 6 October: स्टार प्लस के फेमस शो अनुपमा में इस वक्त शाह हाउस में मातम छाया हुआ है। समर की मौत ने सबको हिला कर रख दिया है। अभी भी घरवालें इस सच्चाई को एक्सेप्ट करने में लगे हुए हैं। इस बीच पुलिस ने वनराज और अनुज के सामने समर की हत्या […]

Anupamaa Spoiler Alert 6 October
Anupamaa Spoiler Alert 6 October

Anupamaa Spoiler Alert 6 October: स्टार प्लस के फेमस शो अनुपमा में इस वक्त शाह हाउस में मातम छाया हुआ है। समर की मौत ने सबको हिला कर रख दिया है। अभी भी घरवालें इस सच्चाई को एक्सेप्ट करने में लगे हुए हैं। इस बीच पुलिस ने वनराज और अनुज के सामने समर की हत्या करने वाले की सच्चाई रख दी है। अब देखना दिलचस्प होगा कि आगे क्या होता है।

सदमे में है अनुपमा (Anupamaa Spoiler Alert 6 October)

रुपाली गांगुली और गौरव खन्ना स्टारर अनुपमा में अबतक आपने देखा कि वनराज ने सबके सामने समर की मौत का राज खोलने के साथ ही ये भी बता दिया कि अनुज उसके बेटे की मौत का जिम्मेदार है। यह सुन सबसे ज्यादा सदमा अनुपमा को ही लगा है। ऐसे में अनुज से अनुपमा की चुप्पी बर्दाश्त नहीं हो रही है। ऐसे में वो अनुपमा के पास जाएगा और कहेगा कि अनु प्लीज मेरी बात का भरोसा करो।

गिड़गिड़ाएगा अनुज

अनुज अनुपमा के सामने बिलखते हुए कहेगा कि अगर मुझे पता होता कि ऐसा कुछ भी होने वाला है तो मैं अपनी जान दे देता लेकिन समर की जान नहीं जाने देता। इसके बाद वो कहेगा कि क्या तुम्हे भी लगता है कि मेरी वजह से समर की जान गई है ? अनुज की इन बातों का अनुपमा कोई भी जवाब नहीं देगी। ये देख कर उससे बर्दाश्त नहीं होता। इसके बाद भी अनुज शांत नहीं बैठता और कहता है- मैं तुम्हारा गुस्सा सह सकता हूं, तुम्हारी नफरत भी सह सकता हूं, लेकिन तुम्हारी खामोशी नहीं सही जा रही।

खुलेगा मौत का राज

फिलहाल शो के करेंट ट्रैक से तो लग रहा है कि जल्द ही अनुपमा और अनुज के रास्ते अलग होने वाले हैं लेकिन उन सबके बीच ऐसा भी लग रहा है किसमर को मारने वाले शख्स का भी ट्विस्ट सामने आ सकता है। ऐसे में शो के अपकमिंग ट्रैक बेहद दिलचस्प होने वाले हैं।

First published on: Oct 06, 2023 02:27 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.