---विज्ञापन---

Anupamaa Spoiler Alert 8 October: अनुपमा नहीं बल्कि ये शख्स देगा अनुज का साथ, बीच में आई दरार

Anupamaa Spoiler Alert 8 October: स्टार प्लस के फेमस शो अनुपमा में अब एक बेहद ही दिलचस्प मोड़ आ गया है जिसे देख फैंस काफी एक्साइटेड हैं। करेंट ट्रैक को देखकर तो लगता है कि जल्द ही अनुपमा और अनुज के रास्ते अलग होने वाले हैं। दरअसल समर की मौत के बाद अब सबके मन […]

Anupamaa Spoiler Alert 8 October
Anupamaa Spoiler Alert 8 October

Anupamaa Spoiler Alert 8 October: स्टार प्लस के फेमस शो अनुपमा में अब एक बेहद ही दिलचस्प मोड़ आ गया है जिसे देख फैंस काफी एक्साइटेड हैं। करेंट ट्रैक को देखकर तो लगता है कि जल्द ही अनुपमा और अनुज के रास्ते अलग होने वाले हैं। दरअसल समर की मौत के बाद अब सबके मन में एक ही सवाल है कि आखिर समर की मौत कैसे हुई। इन सबके बीच वनराज ने सारा इल्जाम अनुज के माथे मड़ दिया है जिसे शाह हाउस का हर शख्स सच मान रहा है। ऐसे में अपकमिंग एपिसोड बेहद ही दिलचस्प होने वाला है।

अनुज देगा सफाई (Anupamaa Spoiler Alert 8 October)

रुपाली गांगुली और गौरव खन्ना स्टारर अनुपमा में आज के एपिसोड में आप देखने को पाएंगे कि अनुज चिल्ला- चिल्लाकर सबको बताएगा कि समर की मौत उसकी वजह से नहीं हुई है और उसने जानबूझकर ऐसा कुछ भी नहीं किया पर घर में कोई भी शख्स उसकी बात नहीं सुनेगा और सारा आरोप उसी के सिर मढ़ दिया जाएगा।

बेसुध रहेगी अनुपमा 

इन सब में जो सबसे ज्यादा हैरान करने वाली चीज है वो ये कि अनुपमा इस दौरान अनुज के बचाव में एक भी शब्द नहीं कहेगी। वह बस समर की लाश के पास बैठी रोती हुई दिखाई देगी। इस दौरान वनराज उठेगा और अनुज को समर की लाश से दूर कर देगा। हालांकि अनुज फिर से अनुपमा के पास जाएगा और उससे बात करने की कोशिश करेगा। वह कहेगा कि क्या तुम मुझे ही गलत मानती हो। इसको सुन अनुपमा कुछ नहीं कहेगी।

बापूजी देंगे अनुज का साथ

ये सब देखकर अनुज भगवान की मूर्ति के पास जाकर खड़ा हो जाएगा और अपनी बातें कहेगा। अनुज भगवान से कहेगा कि लोग दूसरों की शिकायत आपके पास लेकर आते हैं पर मैं आपकी शिकायत लेकर किसके पास जाऊं। इस दौरान ही वहां पर बापू जी आते हैं और उसे संभालने की कोशिश करते हैं और उससे कहते हैं कि गलती तुम्हारी नहीं है। उधर डिंपल से लेकर पाखी तक को समर दिखाई देगा। समर डिंपी से कहेगा कि मुझसे वादा करो कि तुम बच्चे को बाप की कमी महसूस नहीं होने दोगी। अब देखना वाकई दिलचस्प होगा कि क्या समर की मौत अनुपमा और अनुज के रिश्ते को खत्म कर देगी ?

First published on: Oct 08, 2023 02:27 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.