---विज्ञापन---

Rubina Dilaik: फैंस पर फूटा रुबीना दिलैक का गुस्सा, Tweet में दे डाली लोगों को वॉर्निंग

Rubina Dilaik: अपनी दमदार पर्सनैलिटी के लिए पहचानी जाने वाली एक्ट्रेस रुबीना दिलैक को कौन नहीं जानता। रुबीना छोटे पर्द की क्वीन कही जाती हैं। एक्ट्रेस को कई बार अपने बोल्ड इंटरव्यू और बयान देते हुए देखा गया है। उनके बयानों से साफ जाहिर है कि वे किसी से भी नहीं डरतीं और एक बार […]

Rubina Dilaik: अपनी दमदार पर्सनैलिटी के लिए पहचानी जाने वाली एक्ट्रेस रुबीना दिलैक को कौन नहीं जानता। रुबीना छोटे पर्द की क्वीन कही जाती हैं। एक्ट्रेस को कई बार अपने बोल्ड इंटरव्यू और बयान देते हुए देखा गया है। उनके बयानों से साफ जाहिर है कि वे किसी से भी नहीं डरतीं और एक बार फिर एक्ट्रेस ने अपनी बेबाकी और दबंगई का सबूत दे दिया है।

फैंस की लगा दी क्लास (Rubina Dilaik)

बेहद ही खूबसूरत एक्ट्रेस रुबीना दिलैक सिर्फ खूबसूरत ही नहीं बल्कि बेहद बोल्ड भी हैं। वे सिर्फ और सिर्फ अपनी शर्तों पर जिंदगी जीती हैं। एक बार फिर उन्होंने इसे साबित कर दिया है। दरअसल रुबीना ने सोशल मीडिया पर एक ट्वीट शेयर किया है। रुबीना की सोशल मीडिया पर तगड़ी फैन फॉलोइंग है और अपने इन्ही फैंस की एक्ट्रेस ने क्लास लगा दी है। उन्होंने अपने फैंस को वॉर्निंग तक दी है। रुबीना दिलैक की कुछ तस्वीरें बेटिंग एप्स पर लगी मिली हैं और इस वजह से एक्ट्रेस काफी ज्यादा भड़क गई हैं।

ट्वीट कर लोगों को दी वॉर्निंग

दरअसल, रुबीना दिलैक के फैन पेज पर एक्ट्रेस की रील्स और वीडियोज वारयल होते रहते हैं। अब कुछ लोगों ने एक्ट्रेस की फोटो का इस्तेमाल बेटिंग एप्स पर कर दिया है और फैंस की यही हरकत रुबीना को बिल्कुल पसंद नहीं आई। अब इसके चलते रुबीना ने एक ट्वीट किया है।

उन्होंने ट्वीट में लिखा- ‘मैंने देखा है कि इंस्टाग्राम पर मेरे कुछ फैन क्लब मेरी रील्स और तस्वीरों के जरिए बेटिंग ऐप्स का प्रचार कर रहे हैं। मेरे जीवन में कुछ सिद्धांत हैं, अगर मैं कुछ प्रथाओं को प्रोत्साहित नहीं करती, तो उन्हें मेरी ओर से बढ़ावा न दें।’ अब देखना यह है कि उनके इस पोस्ट का उनके फैंस पर कोई असर पड़ता है यह नहीं। फिलहाल उनका यह ट्वीट जबरदस्त तरीके से वायरल हो रहा है।

First published on: Apr 11, 2023 06:38 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.